'Kush magazine' के लिए दुल्हन बनी सोनाक्षी सिन्हा
'Kush magazine' के लिए दुल्हन बनी सोनाक्षी सिन्हा
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में एक बहुत ही शानदार फोटोशूट करवाया हैं. इस फोटोशूट में सोना बहुत ही सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं. यह फोटोशूट उन्होंने Khush मैगजीन के लिए करवाया हैं जो बहुत ही शानदार हैं. सोना इस फोटोशूट में दुल्हन बनी नजर आ रही हैं और बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. सोनाक्षी को आप सभी ने इसके पहले भी कई फोटोशूट्स में देखा होगा.

इन्होने कई तरह के हॉट फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे. सोनाक्षी ने अपने इस फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम वाल पर भी शेयर की हैं और शेयर कर उन्होंने लिखा हैं An amazing shoot with a lovely team in the very scenic Doha! Khush Wedding @Khushmag, with me as #covergirl is out now! Editor-in-chief @sonia_ullah Photography: @arjun.mark Guest Fashion Editor: @mohitraiJewellery: @GoenkajewelsCreative Director: @mannisahota Fashion Editor: @vikas_rMakeup: @gangamakeup Hair: @themadhurinakhale Location courtesy: @stregisdoha

इसमें वे मैगजीन के कवर पेज पर नजर आ रही हैं. सोना ने और भी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की हैं जो बहुत ही आकर्षक हैं. सोनाक्षी के इंस्टाग्राम पर 9.9m followers हैं जो उन्हें बहुत पसन्द करते हैं. सोनाक्षी ने फोटोशूट के दौरान का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं जो वाकई में गजब हैं.

सोनाक्षी कुछ समय पहले ही फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में नजर आई थी इस फिल्म में उन्हें ख़ास पसंद नहीं किया गया. अब जल्द ही सोनाक्षी फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में नजर आने वाली हैं इन दिनों वे इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

20 साल बाद कोर्ट की रजा, सलमान को 5 साल की सजा

जेल में 12 लोगों के साथ टॉयलेट शेयर करते थे भाईजान, बर्तन भी धोते थे

सलमान खान की ये भांजी हो गयी इतनी हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -