जेल में 12 लोगों के साथ टॉयलेट शेयर करते थे भाईजान, बर्तन भी धोते थे
जेल में 12 लोगों के साथ टॉयलेट शेयर करते थे भाईजान, बर्तन भी धोते थे
Share:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को जोधपुर हाई कोर्ट ने 19 साल पुराने काला हिरण शिकार केस में दोषी करार दिया हैं. इस केस में सलमान खान मुख्य आरोपी थे वही सैफ अली खान, तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्रे उनके सह-आरोपी थे लेकिन इन सभी को कोर्ट ने बरी कर दिया और सलमान खान को इस केस में आरोपी करार दिया. सलमान को सजा होने के बाद एक बार फिर वो जेल जाएंगे. इससे पहले सलमान दो बार जेल जा चुके हैं.

काला हिरण शिकार के मामले में सलमान इससे पहले साल 2006 में भी जोधपुर की जेल जा चुके हैं. जेल से रिहा होने के बाद सलमान ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि उन्हें जेल में किस-किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा था.

सलमान ने मज़ाक-मज़ाक में बताया था कि उन्होंने जेल में बहुत मस्ती की थी. इसके बाद उन्होंने जेल में होने वाली दिक्कतों के बारे में खुलकर कहा था. सलमान ने इस दौरान बताया था कि, उन्हें जेल में सबसे ज्यादा अगर किसी बात की टेंशन होती थी तो वो हैं बाथरूम. जी हाँ... सलमान को टॉयलेट और मच्छरों ने सबसे ज्यादा परेशान किया था. दरअसल जिस बैरक में सलमान रहते थे वहां के टॉयलेट टूटे-फूटे थे इसके साथ ही वहां बहुत सारे मच्चर भी होते थे.

सलमान के मुताबिक, जेल में 9 से 12 लोगों के लिए केवल एक ही टॉयलेट और एक ही बाथरूम होता था. एक हफ्ते में एक बार वहां अपने परिवार वालों से भी मिलने दिया जाता था. जेल में सुबह चाय कप में दी जाती थी और चाय पीने के बाद कप खुद ही धोना पड़ता था. जेल में भी सलमान ने एक्सेर्साइज़ करना बंद नहीं किया था. वो वहां भी दिन में दो बार पुशअप, क्रंचेस मारते थे.

सल्लू मियां की हिफाज़त के लिए करोड़ो में फीस लेते हैं शेरा

जेल में आसाराम के साथ रह सकते हैं सलमान खान...

काला हिरण: सलमान ने ख़ामोशी से रखी अपनी बात , कहा....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -