सोनाक्षी का नूर झलकेगा अप्रैल में.....
सोनाक्षी का नूर झलकेगा अप्रैल में.....
Share:

बॉलीवुड की खबूसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री सोनाक्षी जो की जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'अकीरा' में नजर आएगी. बात करे अगर सोनाक्षी की अकीरा की जो की जल्द ही 2 सितंबर को रिलीज होगी। ए. आर. मुरुगदॉस के साथ सोनाक्षी की ये दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने हॉलीडेः ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी में साथ काम किया था। जिस प्रकार से पूर्व में सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो चूका था जिसे की काफी पसंद भी किया गया था.

व पूर्व में सोनाक्षी कि इस फिल्म के कुछ पोस्टर भी रिलीज हो गए है जिसे कि काफी पसन्द किया गया था. तथा अब 29 वर्षीय इस अभिनेत्री के बारे में चर्चा है कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी फिल्म 'नूर' फिल्म अगले साल सात अप्रैल को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी। इस फिल्म में सोनाक्षी एक पत्रकार की भूमिका में हैं। बता दे कि सोनाक्षी की फिल्म नूर जो की एक क्राइम थ्रिलर है जो सबा इम्तियाज द्वारा लिखे गये उपन्यास कराची, यूआर किलिंग मी पर आधारित है. 

सोनाक्षी ने ट्वीट कर बताया है कि नूर के प्रदर्शित होने की तारीख निर्धारित हो गयी है और यह सात अप्रैल 2017 को प्रदर्शित होगी। इस फिल्म का निर्देशन सुनहिल सिप्पी ने किया है। फिल्म की कहानी करीब 20 वर्षीय एक रिपोर्टर आएशा खान के इर्द-गिर्द घूमती है जो कराची में रहती है। अभी वैसे भी सोनाक्षी अपनी फिल्म अकीरा में अपने एक्शन अवतार में नजर आएगी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -