सोनाक्षी के लिए मम्मी तलाश रही ऐसा 'दूल्हा'...
सोनाक्षी के लिए मम्मी तलाश रही ऐसा 'दूल्हा'...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा व दबंग गर्ल के नाम से चर्चित अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी फिल्मो के चलते काफी व्यस्त चल रही है तथा अभी हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था. यह तो रही पूर्व की बात अभी हाल ही में सोनाक्षी की माँ पूनम सिन्हा ने अपने होने वाले जमाई के बारे में यानि की सोनाक्षी सिन्हा के दूल्हे के बारे में भी कुछ राग छेड़ा है. बता दे कि, वैसे भी हर मां अपनी बेटी के लिए गुड लुकिंग लड़का चाहती है. दंबग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की मम्मी की भी यही ख्वाहिश है.

पिछले काफी समय से सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सचदेव की अफेयर खबरें सुर्खियों का हिस्सा हैं लेकिन सोनाक्षी सिन्हा के घरवाले खासकर उनकी मम्मी ने इन खबरों पर विराम लगा दिया है. सोनाक्षी सिन्हा की मम्मी पूनम सिन्हा पिछले दिनों नच बलिये में पहुंची और जब उनसे सवाल किया गया कि सोनाक्षी कब शादी कर रही हैं तो उन्होंने बहुत ही प्यारा जवाब दिया और कहा कि जब सोनाक्षी खुद शादी के लिए तैयार होगी तभी शादी होगी.

उन्होंने अपनी बेटी को यह सलाह भी दी कि उन्हें ऐसे लड़के से शादी करनी चाहिए जो उन्हें बहुत ज्यादा प्यार करे और ये भी बोला कि कि उनका दामाद ऐक्टर रणबीर कपूर जितना गुड लुकिंग होना चाहिए. अब ये सोनाक्षी सिन्हा के लिए काफी मुश्किल काम है.आखिर रणबीर कपूर जैसा हैंडसम दुल्हा खोजना कोई आसान काम नहीं है.
 

'नीरजा' के निर्माता पर नीरजा भनोट के परिवार ने केस दर्ज किया...

मैदान के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी सचिन की धुंआधार पारी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -