'नीरजा' के निर्माता पर नीरजा भनोट के परिवार ने केस दर्ज किया...
'नीरजा' के निर्माता पर नीरजा भनोट के परिवार ने केस दर्ज किया...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री सोनम कपूर के बारे में जो के एक बार फिर से फिल्मो में अपनी धाक जमाने के लिए तैयार है. अब जब सोनम  के  बारे में बात हो रही है तो आपको सोनम की एक फिल्म है  नाम हे नीरजा तो याद ही होगी जिसके लिए सोनम कपूर राष्ट्रपति के हाथो से सम्मानित भी हो चुकी है लेकिन अब उनकी इस फिल्म पर एक बार फिर से हमे संग्राम सुनने को मिल रहा है.

जी हां बता दे कि, साहसी दिवंगत एयर होस्टेस नीरजा भनोट के परिवार ने नैशनल अवॉर्ड विजेता फिल्म 'नीरजा' के निर्माताओं पर आपराधिक साजिश रचने और शुद्ध लाभ का 10 प्रतिशत देने के वादे से मुकरने का आरोप लगाया है. परिवार ने न्याय के लिए अदालत का रुख किया है.

पंजाब व हरियाणा हाई कोर्ट में परिवार द्वारा दाखिल याचिका में कहा गया है, 'पूरा प्रकरण प्रतिवादी 'ब्लिंग अनप्लग्ड' और फॉक्स स्टार स्टूडियोज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के बीच हुई आपराधिक साजिश में फंसाने का है, जिसने परिवार और प्रड्यूसरों के बीच समझौता कराया और इसके जरिए गलत तरीके से फायदा उठाने के लिए दिवंगत रमा भनोट (नीरजा की मां) के परिवार और याचिकाकर्ताओं को बेईमानी से समझौते के लिए प्रेरित किया.' अब यह पूरा ही मामला कोर्ट में चल रहा है.  

करिश्मा ने दिखाया अपना करिश्माई मखमली बदन...

मैं परेशान नहीं हूं, सलमान खान


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -