सोनाक्षी ने दिखाया अपना स्त्री शक्ति रूप....
सोनाक्षी ने दिखाया अपना स्त्री शक्ति रूप....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का हाल ही में एक फोटोशूट सामने आया है जिसमे वो बहुत ही कूल नज़र आ रही हैं. ये तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो कि बहुत ही फ्रेश लग रही हैं. आप देख सकते हैं इन फोटोज में सोनाक्षी ने डीप ब्लैक लेदर ड्रैस पहनी हुई है. हर ड्रेस में अलग अलग तरह ड्रेस के साथ उन्होंने मिरर इफ़ेक्ट दिया है और शेयर किये है.

ये फोटोज अपने फैंस के लिए वो अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. आइये दिखाते हैं. अब एक बार फिर से सोनाक्षी के नए कराए गए फोटोशूट के चर्चे है जी हाँ, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने ऐली इंडिया के लिए फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट के ​जरिए सोनाक्षी ने वूमन इम्पॉवरमेंट को बढ़ावा देती नजर आ रही हैं.

सोनाक्षी ने इस फोटोशूट की दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. सोनाक्षी ने वुमेन एम्पॉवरमेंट को बेहद ही स्टाइलिश तरीके से बढ़ावा दे रही हैं. इन तस्वीरों में सोनाक्षी ने वाइट कलर की टी शर्ट पहनी हुई है जिस पर स्त्री शक्ति लिखा हुआ है. तस्वीरों में सोनाक्षी में अलग एनर्जी दिखाई दे रही है. अभी तो वैसे भी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा हमे फिल्मो में कम ही नजर आ रही है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -