सिर के बल खड़े होकर इस अभिनेत्री ने बटोरी तारीफें
सिर के बल खड़े होकर इस अभिनेत्री ने बटोरी तारीफें
Share:

बॉलीवुड और टीवी की अभिनेत्रियां अपने आप को फिट रखने के लिए कई तरह के जतन करती रहती हैं. कोई रनिंग करती हैं तो कोई वर्कआउट तो कोई योग. सभी किसी न किसी तरीके से खुद को फिट रखती हैं. कई अदाकारा योग के भरोसे अपनी हेल्थ और अपने फिगर को मेन्टेन करके रखती हैं. इन्ही अभिनेत्रियों की लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी शामिल है. सोनाक्षी अपने वज़न को लेकर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं.

अपनी बॉडी को नियंत्रित रखने के लिए सोनाक्षी अक्सर योग करती हैं, जिसकी फोटोस वह अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह योग करती नज़र आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करने के बाद उन्हें अपने फैंस से बड़े ही बेहतरीन कमैंट्स मिल रहे हैं.

सलमान खान स्टारर फिल्म 'दबंग' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह हेड स्टैंड करती नज़र आ रही हैं. हेड स्टैंड को शीर्षासन भी कहा जाता है. अपने फैंस के बीच फेमस सोनाक्षी की इस वीडियो को करीब 8 लाख 77 हज़ार से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

यामी पर देखने को मिल रहे हैं प्यार के साइड इफेक्ट्स

'महाभारत' से पहले करण लेकर आये मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक'

इस अभिनेत्री के साथ हफ्तेभर में 20 से भी ज्यादा बार हुआ रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -