शर्ट उतार कर डायरेक्टर के साथ ये क्या कर रहे हैं वरुण, देखें वीडियो
शर्ट उतार कर डायरेक्टर के साथ ये क्या कर रहे हैं वरुण, देखें वीडियो
Share:

बॉलिवुड स्टार वरुण धवन इन दिनों कई फिल्म प्रॉजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि वो मस्ती करना छोड़ देंगे, इसी बीच वो काफी मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं जैसे इस वीडियो में दिख रहे हैं. जी हाँ, वरुण का कूल अंदाज आजकल इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक विडियो में देखने को मिला जिसमें वो डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें, विडियो को शशांक खेतान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

इस विडियो में वरुण के साथ शशांक खेतान भी नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस विडियो में वरुण शर्ट लेस नज़र आ रहे  हैं और मजाकिए अंदाज में एक पंजाबी गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. वरुण के फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है वहीं कुछ को ये अजीब भी लग रहा  है. इसमें शशांक और वरुण की दोस्ती दिखाई दे रही है जो 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' से चली आ रही है. फ़िलहाल आप देख सकते हैं वरुण का ये फनी वीडियो जिसे देख आप भी हंसने वाले हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shash - You want role in my next film? VD - yes. Shash - DANCE !!! VD - Ok. @varundvn

A post shared by Shashank Khaitan (@shashankkhaitan) on

वरुण के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपकमिंग मूवी 'कलंक' के कुछ ऐक्शन सीन्स की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में वरुण के अलावा आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त अहम किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा वरुण जल्द ही रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनने वाली 'एबीसीडी' के सीक्वल की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म में वरुण के ऑपोजिट कटरीना कैफ नजर आएंगी. 

'सुपर 30' की मुसीबतें नहीं हो रही खत्म, आई एक और परेशानी

आमिर की फिल्म हुई फ्लॉप तो डरे 2.0 के मेकर्स किया ये फैसला

सोशल मीडिया पर आया 2.0 का नया फ़िल्टर, आप भी बन सकते है खतरनाक विलेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -