जल्दी सिनेमाघरों में दस्तक देगी मल्टी-स्टार्रर कॉमेडी 'बूम बूम इन न्यूयॉर्क'
जल्दी सिनेमाघरों में दस्तक देगी मल्टी-स्टार्रर कॉमेडी 'बूम बूम इन न्यूयॉर्क'
Share:

2018 की बात करें तो यह साल फिल्मों के मामले में काफी अच्छा नज़र आ रहा है. इस साल की शुरूआत में बॉक्स ऑफिस पर 'पैडमैन' और 'पद्मावत' जैसी फिल्में सिनेमाघरों में अपना दबदबा बनाकर रखेंगी. हाल ही में कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' के रिलीज डेट का ऐलान हुआ है जिसमें अजय देवगन, अरशद वारसी और जावेद जाफरी मुख्य भूमिका में होंगे. इसके साथ ही एक और कॉमेडी फिल्म 'बूम बूम इन न्यूयॉर्क' का आज ऐलान हो गया है. इस फिल्म में करन जौहर, दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा, लारा दत्ता और रितेेश देशमुख मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे. ‘बूम बूम इन न्यूयॉर्क’ एक 3D कॉमेडी फिल्म होगी.

अभिनेत्री लारा दत्ता 2015 में फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' में नज़र आई थीं. इसके अलावा 'अज़हर' और 'फितूर' में लारा दत्ता की स्पेशल भूमिका था. अब उनके फैंस के लिए ये अचछी खबर है कि वो फिर कॉमेडी करती नज़र आएंगी. ऐसी खबरें हैं कि इस फिल्म में कई बॉलीवुड हस्तियां कैमियों करती नज़र आएंगी. इस फिल्म को Wiz Films के साथ मिलकर वासु भगनानी प्रो़ड्यूस कर रहे हैंं, जिसे 23 फरवरी 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जायेगा.

इस फिल्म को चाकरी टोलेटी डायरेक्ट कर रहे हैं. चाकरी तमिल के जाने माने एक्टर भी हैं. इससे पहले उन्होंने फिल्म 'खामोशी' को डायरेक्ट किया है जिसमें तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका हैं, जो अभी रिलीज नहीं हुई है. वहीं अगर इस फिल्म के बाकी एक्टर्स की बात करें तो इससे पहले करन जौहर बॉम्बे वॉलवेट में विलेन के किरदार में नज़र आ चुके हैं. ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी. दिलजीत दोसांझ बायोपिक 'सूरमा' में नज़र आने वाले हैं. सोनाक्षी सिन्हा की पिछली फिल्म 'इत्तेफाक' भी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

संजय दत्त की बायोपिक में रुकावट

ये खूबसूरत हसीना बढ़ाएगी करण की मुश्किलें

इस बार फ़िल्मी फ्राइडे में ये तीन मूवीज करेंगी धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -