ब्लू ड्रेस में बहुत दिलकश नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, तस्वीरें हो रहीं वायरल
ब्लू ड्रेस में बहुत दिलकश नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपनी जो फोटोज शेयर की है वह बहुत आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल वह जल्द ही सलमान खान स्टारर फिल्म दबंग 3 में नजर आने वाली है लेकिन उससे पहले उनका हॉट लुक सामने आ गया है. वैसे तो इस फिल्म सीरिज में वह रज्जो के किरदार को निभाने के बाद फेमस हुईं हैं लेकिन असल में वह बहुत बोल्ड हैं. जी हाँ, इस बार रज्जो के रोल में छाने से पहले अदाकारा ने अपना ग्लैमरस अंदाज फैंस को दिखाया है जो आप देख सकते हैं.

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने रज्जो से पहले दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार फैंस को दिखाया है और इस बार वह नीले रंग की ड्रेस में काफी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल दिख रही है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल सोनाक्षी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में अपनी अदाओं से ही नहीं बल्कि सिर्फ आंखों से ही घायल कर देने को बेकरार है और इस बार वह दिल को छू लेने वाले अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. वैसे सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर सलमान खान के साथ ऑन स्क्रीन दिखने वाली है लेकिन उससे पहले उनका यह बोल्ड लुक इंस्टाग्राम पर आग लगा रहा है. आपको पता हो उनकी फिल्म दबंग 3 क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी और इस फिल्म से पहले वह फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त होने वाली हैं.

इसी के साथ फिलहाल ब्लू ड्रेस में फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा है For the grand finale of @myntrafashionsuperstar... styled by @mohitrai @miloni_s91 (tap for deets) hair by @themadhurinakhale, makeup @mehakoberoi and photos by @kadamajay इसमें वह वाकई में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

भूमि पेडनेकर ने देसी लुक किया शेयर, फैंस ने की तारीफ

पहले बहुत सीधी-सादी थी यह एक्ट्रेस, अब सेक्सी क्लीवेज दिखाकर लूट रही है महफ़िल

फोटोग्राफर्स पर भड़कें ऋषि कपूर, देखते ही कहा- 'चिल्लाओं नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -