ट्विटर पर अरमान मलिक से भिड़ी दबंग गर्ल
ट्विटर पर अरमान मलिक से भिड़ी दबंग गर्ल
Share:

बॉलीवुड की दबंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और सिंगर अरमान मलिक एक बात को लेकर ट्विटर पर आपस में भीड़ गए. दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि साथ काम न करने को लेकर भी बाते हो गई. दरअसल हाल ही में गायक कैलाश खेर ने अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के जस्टिन बीबर के शो में गाना गाने के लिए प्रबंधको द्वारा शामिल करने को लेकर नाराजगी जाहिर की थी.

जिस पर 21 वर्षीय सिंगर अरमान मालिक ने अपनी प्रतिक्रिया देता हुए ट्वीट किया कि कैलाश में सहमत हूँ फिल्म कलाकार एक फिल्म कलाकार होता है और गायक एक गायक. इसलिए मंच पर गाने का काम हमारे लिए छोड़ दीजिये. यह हमारा कार्यक्षेत्र है, आपका नहीं. अरमान के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सोनक्षी ने कहा कि एक कलाकार का काम हमेशा दूसरे कलाकार की प्रतिभा का विकास करना होता है. उसे अपने सपने को साकार करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए.

सोनाक्षी ने आगे कहा कि कला के किसी भी रूप को दबाया नहीं जा सकता है. आपको बता दे कि हाल ही में अरमान ने फिल्म नूर के लिए टाइटल सांग गाया था और उनके भाई अमाल ने फिल्म का संगीत दिया था. सोनाक्षी ने अरमान को आगे कहा कि आप वही है जो कुछ दिन पहले मेरे साथ में गाना गाना चाहते थे. इस बात पर अरमान ने ट्वीट किया कि वह मैं नहीं अमाल मलिक थे, वे संगीतकार है मैं नहीं.

ब्लैक साड़ी हमेशा बॉलीवुड अभिनेत्रियों की रही है पहली पसंद

पहले दिन ही नहीं चली 'नूर'

'नूर' रही 'बेनूर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -