सोनाक्षी ने फिर शेयर की हॉट फोटो, देखते ही फैंस का हुआ बुरा हाल
सोनाक्षी ने फिर शेयर की हॉट फोटो, देखते ही फैंस का हुआ बुरा हाल
Share:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा हर बार ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. सोनाक्षी ने इन दिनों अपना वजन कम कर लिया है और वो हॉट फोटोशूट करवा रही हैं. सोनाक्षी हर बार ही अपने हॉट फोटोज शेयर कर सभी को हैरान कर रही हैं. आपको बता दें सोनाक्षी अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. इस बार फिर से उन्होंने बेहद हॉट अवतार दिखाया है.

इस फोटो में सोनाक्षी का कातिलाना अंदाज़ देखकर आपको भी उनसे प्यार हो जाएगा. अपने इस हॉट फोटोशूट के कारण सोनाक्षी चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस बार सोनाक्षी ने बेहद हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोनाक्षी ने शार्ट ड्रेस पहनकर मिरर में अपना चेहरा देखती हुई नजर आ रही हैं.

सभी फोटोज में सोनाक्षी बला की खूबसूरत लग रही हैं. सोनाक्षी के बोल्ड एक्सप्रेशन उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा है. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की सभी फोटोज आग की तरह फ़ैल रही हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो सोनाक्षी फिल्म टोटल धमाल और कलंक में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही सोनाक्षी जल्द ही फिल्म मिशन मंगल की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं.

प्रियंका के बाद अब बहन परिणीति बनने जा रही हैं इनकी दुल्हन!

कैटरीना के साथ सोने के बाद शाहरुख़ ने कहा- कांड हो गया...

सिंबा में अजय देवगन की एंट्री पर रणवीर ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -