पिता शत्रुघ्न फिल्म 'अकीरा' में सोनाक्षी का एक्शन देख बोले

पिता शत्रुघ्न फिल्म 'अकीरा' में सोनाक्षी का एक्शन देख बोले

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'अकीरा' जो की जल्द ही 2 सितंबर को रिलीज होगी। ए. आर. मुरुगदॉस के साथ सोनाक्षी की ये दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने हॉलीडेः ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी में साथ काम किया था। जिस प्रकार से पूर्व में सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो चूका था जिसे की काफी पसंद भी किया गया था। व पूर्व में सोनाक्षी कि इस फिल्म के कुछ पोस्टर भी रिलीज हो गए है जिसे कि काफी पसन्द किया गया था। 

बता दे कि 29 वर्षीय अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को अकीरा के ऐक्शन दृश्यों के लिए 120 दिनों का प्रशिक्षण दिया गया था। तथा अब चर्चे है कि बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अपनी इस फिल्म में हमे मार धाड़ करती नजर आएगी। सोनाक्षी कि यह फिल्म 2011 में आई तमिल फिल्म 'मौनगुरु' का हिंदी रीमेक है। मुरुगाडोस के साथ सोनाक्षी दूसरी बार काम कर रही हैं। सोनाक्षी की फिल्म अकीरा के रिलीज से पहली रखी गई स्क्रीनिंग में सोनाक्षी के पेरेंट्स ने मूवी देखी।

स्क्रीनिंग के बाद सोनाक्षी की मां पूनम की आंखों से आंसू छलक उठे। उन्होंने अपनी बेटी को गले लगाते हुए कहा-हमें तुम पर गर्व है। वहीं सोनाक्षी के पापा और अपने जमाने के मशहूर एक्शन स्टार शत्रुघ्न सिन्हा बेटी से बोले- जिस मेहनत के साथ तुमने यह फिल्म की है मैं तो उसका आधा भी नहीं कर सकता। शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्म के डायरेक्टर एआर मुरगादौस और अनुराग कश्यप को भी बेहतरीन काम के लिए कॉम्पलीमेंट्स दिए।