मुझे काफी पापड़ बेलने पड़े

मुझे काफी पापड़ बेलने पड़े

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'अकीरा' जो की जल्द ही 2 सितंबर को रिलीज होगी। ए. आर. मुरुगदॉस के साथ सोनाक्षी की ये दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने हॉलीडेः ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी में साथ काम किया था। जिस प्रकार से पूर्व में सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो चूका था जिसे की काफी पसंद भी किया गया था. व पूर्व में सोनाक्षी कि इस फिल्म के कुछ पोस्टर भी रिलीज हो गए है जिसे कि काफी पसन्द किया गया था.

बता दे कि 29 वर्षीय अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को अकीरा के ऐक्शन दृश्यों के लिए 120 दिनों का प्रशिक्षण दिया गया था। तथा अब चर्चे है कि बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इस फिल्म के बारे में कहा है कि फिल्म 'अकीरा’ मेरे करियर के सही वक्त पर आई है. फिल्म 'अकीरा' से एक्शन हीरोईन की नई परिभाषा लिखने वाली सोनाक्षी पहली बार किसी फिल्म के लिए बदले बदले अंदाज में दिखेंगी.

'अकीरा' में अपने रोल के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. अपने मोटापे के लिए हमेशा सुर्खियों में रहीं सोनाक्षी ने फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग की है जिसकी वजह से फिल्म में उनकी बॉडी काफी टोन्ड लग रही है. अपने रोल के मुताबिक सोनाक्षी ने लंबे बालों को भी कटवा लिया. उन्होंने बताया, 'इस रोल के लिए उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े, बहुत मेहनत की है, शूटिंग शुरु होने से चार महीने पहले उनकी मिक्स्ड मार्शल आर्ट में ट्रेनिंग शुरु हो गई थी. शूटिंग के दौरान भी उनकी ट्रेनिंग चल रही थी. मैं इस रोल के लिए कनवैंसिंग लगना चाहती थी.'