हसीना के किरदार को निभाने से नहीं डर रही दबंग गर्ल

हसीना के किरदार को निभाने से नहीं डर रही दबंग गर्ल

बॉलीवुड की दबंग गर्ल अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पर्कार के जीवन पर बनने वाली फिल्म नजर आ सकती हैं. सोनाक्षी ने कहा कि वह फिल्म की कहानी को लेकर काफी आश्चर्यचकित हैं. खबर है कि सोनाक्षी को ‘हसीना- द क्वीन ऑफ मुंबई’ नाम की फिल्म में हसीना की भूमिका निभाने के लिए सोनाक्षी से बात की गई है. सोनाक्षी का मानना है कि वह अभी इस फिल्म पर चर्चा कर रही हैं.

फिल्म को साइन करने से पहले वह इस विषय में बात करना बिलकुल भी पसंद नहीं करती हैं. गौरतलब है की इस फिल्म का निर्देशन अपूर्व लखिया कर रहे हैं. यह फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन की दाऊद की बहन हसीना के जीवन पर आधारित है जिसमें हसीना से जुड़े हुए भावनात्मक पक्ष को बताया गया है.

सोनाक्षी ने आगे कहा, ‘मैं काफी हैरान नहीं थी. मुझे काफी अच्छा महसूस हुआ कि निर्माताओं को लगता है मैं इस तरह की सशक्त भूमिका निभा पाऊँगी. मैं फिल्म की कहानी को लेकर शुरुआत में आश्चर्यचकित थी क्योंकि इस तरह की भूमिका मैंने आज से पहले कभी नहीं निभाई है. जब सोनाक्षी से पूछा गया की क्या वो इस भूमिका को निभाने में डर का अनुभव तो नहीं कर रही है. तो सोनाक्षी ने इस बात से इंकार किया.