बिहार चुनाव: काम करने से मतलब रखते हैं नीतीश, कहा- 'बयानबाजी से मतलब नहीं'
बिहार चुनाव: काम करने से मतलब रखते हैं नीतीश, कहा- 'बयानबाजी से मतलब नहीं'
Share:

मोतिहारी: बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान हो चुके हैं और दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार प्रसार हो रहा है। आप जानते ही होंगे बीते 28 अक्टूबर को प्रथम चरण का मतदान सम्पन्न हो चुका है। ऐसे में पहले चरण के मतदान के बाद सूबे के मुखिया नीतीश कुमार के भाषणों में बदलाव नजर आने वाला है। अब वह बार बार जो भाषण दे रहे हैं उनमे वह कहते नजर आ रहे हैं कि 'वे किसी भी बयानबाजी से दूर रहना चाहते हैं, क्योंकि वो सिर्फ काम में विश्वास करते हैं।'

उन्होंने बीते गुरुवार को पूर्वी चंपारण के नरकटिया विधानसभा क्षेत्र के छौड़ादानो के स्कूल ग्राउंड में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा में संबोधन दिया। वहीं इस दौरान उन्होंने पहले नरकटिया के जदयू प्रात्याशी श्याम बिहारी प्रसाद और रक्सौल के बीजेपी प्रात्याशी प्रमोद सिन्हा को जीतवाने के लिए जनता से अपील की। उसके बाद उन्होंने वहां की जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि, 'जनता ने हमें मौका दिया तो हमने हर काम किया, लेकिन कुछ लोग केवल बयानबाजी करते हैं। उनका काम ही है बोलना तो वो बोलते रहते हैं। लेकिन मुझे बयानबाजी से कोई लेना-देना नहीं है। मुझे अपने काम पर विश्वास है और आगे भी अगर जनता दोबारा मौका देगी तो गांवों की तस्वीर बदल देंगे और लोगों को रोजगार भी देंगे।' इसके अलावा भी उन्होंने बहुत कुछ कहा जिसे सुनने के बाद जनता तालियां बजाने लगी। वैसे हम आपको बता दें कि दूसरे चरण के मतदान 3 नवम्बर को होने वाले हैं।

टिकट न मिलने पर कारोबारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- '2 करोड़ मांग रही थी BSP'

जब 42000 से ज्यादा लड़कियों ने भेजे थे तेजस्वी यादव को विवाह प्रस्ताव!

केंद्र ने पीएलआई योजना के लिए मानदंडों का दिया हवाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -