बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, सामने आई चौंकाने वाली वजह
बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बेटे ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया। उसने इस घटना को इस कारण अंजाम दिया, क्योंकि वह आए दिन शराब पीकर झगड़ा करता था। कहा जा रहा है कि घटना के दिन जब एक बार फिर से उसने विवाद किया, तो बेटे ने गुस्से में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। तत्पश्चात, अपराधी झारखंड फरार हो गया। घटना पत्थलगांव थाना इलाके की है। पुलिस ने अपराधी को अरेस्ट भी कर लिया है। घटना को लेकर पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया।

वही कहा जा रहा है कि 4 फरवरी को पुलिस को पता चला कि केराकछार गोर्रापारा गांव में संदिग्ध स्थिति में रामप्रसाद पायलेट (42) का शव मिला है। उसके पड़ोसियों ने इस बात की खबर पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की तथा शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। तहकीकात में पता चला कि रामप्रसाद शराब के नशे में अक्सर घर में लड़ाई करता था।

साथ ही पुलिस को तहकीकात में पता चला कि रामप्रसाद की इसी आदत के कारण उसका बेटा नीरज पायलेट (21) उसके साथ नहीं रहता है। नीरज अपनी मां को लेकर दूसरे घर में रहता है। इस बीच पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से रामप्रसाद के क़त्ल की पुष्टि हुई। तत्पश्चात, पुलिस ने तहकीकात की गति बढ़ाई तो पता चला कि घटना के दिन से उसके बेटा नीरज गायब है। पुलिस ने नीरज की खोज आरम्भ की, तो पता चला कि नीरज झारखंड के छतरपुर में है। तत्पश्चात, पुलिस ने मौके पर दबिश देकर उसे गिरफ्त में ले लिया। वही पूछताछ में पता चला कि 3 फरवरी की रात नीरज अपने पिता के घर गया था। उस के चलते भी उसके पिता ने शराब पी रखी थी। उसके घर पहुंचते ही वहां लड़ाई आरम्भ हो गई। नीरज ने पुलिस को कहा कि उसने अपने पिता को शांत कराने का प्रयास किया, मगर वे नहीं माने। इसलिए गुस्से में आकर उसने गमछे से अपने पिता का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।

आंध्रप्रदेश में अंतरराज्यीय तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 1400 किलो गांजा जब्त

नाबालिग को बहलाकर साथ ले गई महिला, किया दुष्कर्म और फिर...

सड़क पर तीन दिन से कर रहा था कुत्ते का बलात्कार, CCTV में कैद हुई वीभत्स घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -