माँ ने नहीं दिया मोबाइल तो कलयुगी बेटे ने दे दी मौत
माँ ने नहीं दिया मोबाइल तो कलयुगी बेटे ने दे दी मौत
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मध्य प्रदेश के राजगढ़ का है. इस मामले में इंसानियत को शर्मसार किया गया है. जी दरअसल इन दिनों देश भर में 'मां दुर्गा' की पूजा की जा रही है लेकिन मध्यप्रदेश के राजगढ़ में कलयुगी बेटे ने अपनी 'मां' की हत्या कर दी है. इस मामले में राजगढ़ के कोतवाली थाने के पास रहने वाले एक नाबालिग लड़के ने अपनी मां का केवल इस वजह से कत्ल कर दिया क्योंकि मां ने उसे बड़े भाई का मोबाइल ले जाने से रोक दिया था.

जी हाँ, इस मामले में सामने आई खबर के मुताबिक आरोपी नाबालिग लड़का पिछले कुछ दिनों से अपने परिवार से मोबाइल की मांग कर रहा था और घटना वाले दिन भी जब आरोपी का बड़ा भाई अपना मोबाइल घर छोड़ गया तो छोटे भाई ने ज़िद पकड़ ली कि वो मोबाइल लेकर बाहर जाएगा लेकिन उसकी मां ने उसे यह करने से मना कर दिया जिससे उसे गुस्सा आ गया. वहीं उसके बाद आरोपी नाबालिग बेटे ने आलू छीलने वाले चाकू से मां की गर्दन पर वार कर दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक उसके बाद पड़ोसियों के द्वारा महिला को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं पुलिस ने नाबालिग बेटे की तलाश शुरू कर दी और पुलिस को जानकारी मिली है कि लड़के को ब्यावरा बस स्टैंड पर देखा गया है. अब इस मामले में लड़के की लोकेशन ट्रेस की जा रही है.

14 साल, एक ही परिवार के 6 सदस्यों की हत्या, 'काल' बनकर घर में ही रह रही थी बहु

जरा सी बात पर लड़ते हुए पति ने दबा दिया पत्नी का गला, हुई मौत

दहेज़ के लिए पति ने ले ली पत्नी की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -