14 साल, एक ही परिवार के 6 सदस्यों की हत्या, 'काल' बनकर घर में ही रह रही थी बहु

तिरुवनंतपुरम: केरल में एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। कोझिकोड जिले में एक महिला पर अपने सास, ससुर, पति और तीन अन्य रिश्तेदारों की हत्या करने का आरोप लगा है। आरोप है कि महिला ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए सायनाइड (Cyanide) का इस्तेमाल किया और 14 वर्षों में पूरे परिवार को मौते के घाट उतार दिया। 

अब तक कोझिकोड पुलिस ने आरोपी जॉली थॉमस, उसके दोस्त एम।मैथ्यू और एक आभूषण कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है, जो हत्याओं के लिए सायनाइड का इंतज़ाम करता था। जांच से पता चला है कि जॉली पीड़ितों को भोजन में सायनाइड मिलाकर देती थी। सायनाइड के कारण ऐसी पहली कथित मौत 2002 में उसकी सास अनम्मा थॉमस की हुई थी। छह वर्ष बाद 2008 में, जॉली ने कथित रूप से अपने ससुर टॉम थॉमस का क़त्ल कर दिया और 2011 में जॉली ने अपने पति रॉय थॉमस को भी मौत के घाट उतार दिया। 

थॉमस परिवार में हत्याओं का सिलसिला यहीं नहीं थमा। 2014 में ऐसी ही परिस्थितियों में रॉय थॉमस के मामा मैथ्यू की मृत्त्यु हो गई। दो साल बाद एक और करीबी रिश्तेदार सिली और उसके एक वर्षीय बच्चे की ऐसी ही परिस्थतियों में मौत हो गई। सिली, शाजू (जॉली के प्रेमी) की पत्नी थी। वहीं अब पुलिस ने जॉली को गिरफ्तार कर लिया है।

मुजफ्फरपुर: दिनदहाड़े ICICI बैंक में 8 लाख की लूट, एसएसपी बोले- कोई बड़ी बात नहीं

खेत में पड़ा मिला रिटायर्ड फौजी की पत्नी का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

खुद को बताया इसरो का वैज्ञानिक और लड़की से रचा ली शादी, ऐसे खुली पोल....

 

Most Popular

- Sponsored Advert -