बेटे ने माँ को कुल्हाड़ी से काट डाला
बेटे ने माँ को कुल्हाड़ी से काट डाला
Share:

गोंडा. एक ओर माँ है जो अपनी औलाद के लिए जान पर खेल जाती है, वहीं दूसरी ओर आज की कलयुगी औलाद है जो अपनी माँ की जान ले लेती है. उत्तरप्रदेश के गोंडा में नरोरा भरार्पुर गांव में एक बेटे ने अपनी माँ की हत्या कर दी. उसने कुल्हाड़ी से वार पर वार करके अपनी माँ को काट डाला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया. हत्यारा बेटा दिमागी तौर पर कमज़ोर बताया जा रहा है.

पुलिस ने बताया, रामकली पत्नी राममिलन की उसके छोटे बेटे भगवानदीन ने हत्या कर दी. भगवानदीन दिमागी रूप से कमज़ोर बताया जा रहा है. शुक्रवार देर शाम भगवानदीन ने उसकी माँ पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई. घरवाले एक धार्मिक कार्यक्रम में गए हुए थे. जब शनिवार तड़के वह लौटे तब उन्हें इस घटना का पता लगा.

हत्या के बाद आरोपी भगवानदीन वहां से फरार हो गया था. शनिवार सुबह पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस परिवार सहित आसपास के लोगों से घटना के संबंध में मालूमात हासिल कर रही थी कि उसी समय भगवानदीन हाथ में कुल्हाड़ी लिए पहुंच गया. पुलिस तुरंत उसे गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई. कोतवाली प्रभारी डी.पी. सिंह ने बताया कि भाई रामराज की तहरीर पर भगवानदास पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.

अक्टूबर में जीएसटी में जमा हुआ 95 हज़ार करोड़ का राजस्व

सेना ने किया 5 आतंकियों को ढेर

पाक प्रेमी फारूक और ऋषि कपूर के खिलाफ देशद्रोही के पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -