सेना ने किया 5 आतंकियों को ढेर
सेना ने किया 5 आतंकियों को ढेर
Share:

श्रीनगर : जब से सर्जिकल स्ट्राइक हुई है तब से मानो भारतीय सेना आतंकवादियों के पीछे हाथ धो के पड़ गयी है. आतंकवादियों के मंसूबो पर भारतीय सेना, आये दिन पानी फेर रही है. और इसके अलावा भारतीय सेना आतंकवादियों को चुन-चुन के ठिकाने भी लगा रही है. आज एक बार फिर जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सीमा सुरक्षाबलों को एक बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी. सीमा-सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जिले के हाज़िन इलाके में आज जबरदस्त मुठभेड़ हो गयी. इस दौरान सेना ने 5 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया. मिली जानकारी के अनुसार 2 अन्य आतंकी के इलाके में छिपे होने की खबर है.

छिपे हुए आतंकी और सेना के बीच फायरिंग जारी है. वहीं दूसरी ओर सेना का सर्च ऑपरेशन भी जारी है. इस मुठभेड़ के दौरान वायुसेना गरुण का एक कमांडो शहीद हो गया जबकि सेना के 2 अन्य जवान इस गोलीबारी में घायल हुए हैं. एक पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक सेना को इलाके के चंदरगीर गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी ख़ुफ़िया तौर पर प्राप्त हुई थी. सेना ने तत्काल ही सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया ओर इलाके को घेर लिया. घेराव के दौरान ही छिपे हुए आतंकियों ने सेना पर हमला बोल दिया. जिसका मुहतोड़ जवाब देते हुए सेना ने 5 आतंकियों को ढेर कर दिया.

इस घटना से पहले बड़गाम जिले में पुलिस ने भी एक बड़ी साज़िश को नाकाम करते हुए आतंकियों के दांत खट्टे किए थे. उस मुठभेड़ में पुलिस ने दो आतंकयों को जिन्दा पकड़ लिया था. गिरफ्त में आये आतंकियों के पास से कई हथियार बरामद किये गए थे. पुलिस को भी इलाके में आतंकियों के होने की जानकारी मिली थी, तब पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी कर इलाके को घेर लिया था. नाकेबंदी के दौरान बाइक सवार 2 आतंकी पुलिस को देख भागने की जुगत लगाने लगे लेकिन पुलिस की सजगता से दोनों आतंकियों को जिन्दा पकड़ लिया गया.

कश्मीर में सेना की बड़ी सफलता, पकड़े गए 3 आतंकी

भारतीय सेना की तीनों विंग्स करेंगी ज्वाईंट प्रेक्टिस

श्रीनगर में पुलिस जाँच टीम पर आतंकी हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -