पाक प्रेमी फारूक और ऋषि कपूर के खिलाफ देशद्रोही के पोस्टर
पाक प्रेमी फारूक और ऋषि कपूर के खिलाफ देशद्रोही के पोस्टर
Share:

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला और फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर को देशद्रोही बताते हुए पोस्टर जारी किया गया है. इससे पहले दोनों के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज कराए कराई गई थी. मानवाधिकार जनशक्ति पार्टी ने इस पोस्टरों को वाराणसी शहर में जगह जगह लगाया है. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में विवादित पोस्टर लगाने वाले भी दिखाई पड़ रहे हैं.


आपको बता दें कि इन दोनों हस्तियों ने हाल ही में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को लेकर विवादित बयान दिया था. इस पोस्टर में इनके बयानों को देश की अखंडता को तोड़ने वाला करार दिया गया है.  

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता चन्द्रशेखर सिंह ने कहा कि लगातार फारुख अब्दुल्ला के बयानों से साफ जाहिर है की अपने व्यक्तिगत राजनैतिक लाभ के लिये वो देश विरोधी बयान दे रहे है. इनके बयान राष्ट्रद्रोह को दर्शाते हैं इसलिए हमारी पार्टी ने यह पोस्टर जारी किया है.

उन्होंने कहा कि भारत देश हमेशा मानवता की दिशा में काम करता आ रहा है लेकिन सत्ता के नशे में चूर होकर राजनेता ऐसे  बयान देकर अपने राजनीति को चमकाने का प्रयास करते हैं. जिस देश में आतंकवाद पनपता है उसकी तारीफ करने से ये साफ हो जाता है इन लोगों को भारत में रहने का भी अधिकार नहीं है. 


गौरतलब है कि मानवाधिकार जनशक्ति पार्टी ने इस मामले में फारुख और ऋषि कपूर के खिलाफ 16 नवम्बर को वाराणसी की न्यायालय मे परिवाद भी दाखिल किया है. जिसकी अगली सुनवाई 21 नवम्बर को होगी.  इस बीच पूर्व सीएम और अभिनेता के देशद्रोही लिखे पोस्टरों ने मामले को तूल दे दिया.

बीजेपी पर भड़के हार्दिक पटेल

मनमोहन सिंह ने की राहुल गांधी की जमकर तारीफ

क्या चंडीगढ़ में एक ही गैंग कर रही दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -