शादी से इनकार किया तो फोटो एडिट करके कर दी वायरल, दर्ज हुई FIR

शादी से इनकार किया तो फोटो एडिट करके कर दी वायरल, दर्ज हुई FIR
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शादी से मना करने पर रिश्तेदार ने लड़की की फोटो एडिट कर वायरल कर दी। महिला सहायता केन्द्र 1090 पर शिकायत के पश्चात् भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। अपराधी अब जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़िता की शिकायत पर गोमतीनगर विस्तार पुलिस शिकायत दर्ज कर तहकीकात कर रही है।

पीड़िता के अनुसार, प्रयागराज के सोराओं उमरिया निवासी शिवम सिंह उनका दूर का रिश्तेदार है। जिसकी वजह से उससे सामान्य बातचीत होती थी। कुछ दिन पूर्व अपराधी शिवम ने फोन कर उससे शादी करने की बात कही। शादी से मना करने पर वह भड़क गया। वह धमकाने लगा कि यदि उससे शादी नहीं की तो उसकी फोटो एवं वीडियो वायरल कर देगा।

वही कुछ दिन पश्चात् फिर फोन कर उसने धमकाते हुए कहा कि पहले भी वह एक लड़की को मार चुका है। यदि बात नहीं मानी तो तुम्हारा भी वही हश्र होगा। इस बीच उसने कुछ रिश्तेदारों को फोटो एडिट कर भेज दी। परेशान होकर उसने अपराधी की शिकायत महिला सहायता केन्द्र 1090 पर की, मगर इस पर कोई सख्त कार्रवाई नहीं की गई। अब अपराधी धमकाता है कि जहां शिकायत करना है कर लो मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। इंस्पेक्टर गोमतीनगर विस्तार विनय कुमार चतुर्वेदी ने बताया, पीड़िता की शिकायत पर मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर तहकीकात की जा रही है।

'कोई फर्जी आदेश न मानें, मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री ही रहेगी The Kerala Story..', गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का ऐलान

बेरोजगारों के लिए सरकार ने किया बड़ा ऐलान, हर महीने मिलेंगे 8 हजार रुपये

MP में 44 डिग्री पहुंचा पारा, IMD ने जारी किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -