कोरोना के डर से शहर छोड़ भागे दंपति, रिश्तेदारों के घर में नहीं मिली जगह
कोरोना के डर से शहर छोड़ भागे दंपति, रिश्तेदारों के घर में नहीं मिली जगह
Share:

इंदौर : मध्यप्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर अब 216 तक पहुंच गई है. सबसे ज्यादा इंदौर में 135 तो भोपाल में 41 कोरोना पॉजिटिव मिले है. कोरोना के प्रकोप के बीच लोगों में डर भी बढ़ता जा रहा है. ऐसा ही एक मामला इंदौर से सामने आया है, जहां एक दंपति के बेटा-बेटी कोरोना से संक्रमित हैं. दोनों अस्पताल में भर्ती हैं लेकिन परिवार के लोगों को प्रशासन ने इसकी कोई जानकारी नहीं दी है. महिला और उसके पति को लगा कि बेटों के बाद प्रशासन के लोग हमें भी क्वारेंटाइन सेंटर में रख देंगे या फिर होम क्वारेंटाइन करेंगे. इस डर से दोनों शनिवार की रात तीन बजे इंदौर से घर छोड़ भाग गए. महिला अपने पति को लेकर पैदल ही इंदौर से रविवार को सुबह उज्जैन पहुंच गई. यहां पहुंचने के बाद मायके के लोगों ने भी उसे घर में नहीं घुसने दिया. उसके बाद गांव के ही एक पेड़ के नीचे निलोफर नाम की महिला कुछ देर तक बैठी रही.

वहीं निलोफर बहुत उम्मीद लिए पति के साथ मायके गई थी. उसे उम्मीद थी कि अम्मी मुझे घर में जगह दे देगी लेकिन उनके घरवालों ने जगह देंने से मना कर दिया और कहा कि तुम लोगों की वजह से हम सब मुसीबत में पड़ जाएंगे. उसके बाद यह दंपति उज्जैन शहर में ही भटकता रहा. उसके बाद दोनों को एक परिचित ने थाने पहुंचाया और घटना के बारे में जानाकारी दी. पुलिस ने फिर दोनों को पकड़कर अस्पताल भिजवाया. यह बताया जा रहा है कि महिला और उसके पति में भी कोरोना के लक्षण दिखाई दिए हैं, लेकिन बिना जांच के ही दोनों इंदौर से फरार हो गए थे. दंपति इंदौर के टाटपट्टी बाखल के पास कागजी मोहल्ला किराए के मकान में रहता था. उस इलाके और घर को प्रशासन ने सील कर दिया है. यह बताया जा रहा है कि इन दोनों में भी कोरोना के लक्षण दिख रहे हैं. उज्जैन स्थित जीवाजीगढ़ थाने को भी इनके जाने के बाद सैनेटाइज करवाया गया है.

इस बारें में महिला ने कहा है कि हमारे बच्चों को कोरोना है, सभी को इंदौर पुलिस की टीम ले गई है. किस अस्पताल में भर्ती करवाया, इसके बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है. हमें भी घर के अंदर बंद करते या अस्पताल ले जाते, इसलिए हमलोग बहुत डर गए थे. मैं घबराकर पति इनायत हुसैन के साथ वहां से रात तीन बजे पैदल चल दी. सुबह आठ बजे उज्जैन पहुंच गए. यहां पहुंचे तो अम्मी ने घर में नहीं घुसने दिया.

क्या सबसे पहले 30 अप्रैल तक लॉकडाउन हो रहा है एमपी का यह शहर ? जानें सच

इस शहर में कोरोना से हुई पहली मौत, 24 घंटे में मिले 28 संक्रमित

ग्वालियर : जमातियों ने डॉक्टरों से की अभद्रता, कर रहे है विशेष खाने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -