क्या सबसे पहले 30 अप्रैल तक लॉकडाउन हो रहा है एमपी का यह शहर ? जानें सच
क्या सबसे पहले 30 अप्रैल तक लॉकडाउन हो रहा है एमपी का यह शहर ? जानें सच
Share:

इंदौर:  मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना का प्रसार लगातार बढ़ते जा रहा है. वहीं कोरोनावायरस को देखते हुए इंदौर में 30 अप्रैल तक कर्फ्यू जारी रखने से संबंधित एक मैसेज इंदौर कलेक्टर के नाम से सोशल मीडिया पर सोमवार को काफी वायरल हो गया. इस संबंध में जब कलेक्टर मनीष सिंह से बात की गई तो उन्होंने मैसेज को फेक बताया और कहा कि फेक मैसेज को लेकर पुलिस से शिकायत की गई है. फिलहाल इंदौर में 14 अप्रैल तक कर्फ्यू रहेगा, भविष्य का निर्णय स्थिति को देखकर लिया जाएगा.

आपको बता दें की सोमवार को सोशल मीडिया पर एक मैसेज तेजी से वायरल हुआ जिसमेें कहा गया था कि इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने देश के कैबिनेट सचिव से वीसी करने के तत्पश्चात इंदौर में 30 अप्रैल तक कर्फ्यू जारी रखने के आदेश दे दिए है. मैसेज वायरल हाेने के बाद जब मीडिया ने कलेक्टर से इस मैसेज की सच्चाई जानी तो उन्होंने मैसेज को फेक बताया है.  

इस पर कलेक्टर ने कहा है कि इस फेक न्यूज को जारी करने वाले के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी. हालांकि कलेक्टर ने कहा कि वर्तमान में जारी कर्फ्यू में सख्ती रहेगी और घर से बाहर निकलने वालों के खिलाफ पुलिस कठोर कार्रवाई करेगी.

इस शहर में कोरोना से हुई पहली मौत, 24 घंटे में मिले 28 संक्रमित

ग्वालियर : जमातियों ने डॉक्टरों से की अभद्रता, कर रहे है विशेष खाने की मांग

गंभीर हालात: मध्यप्रदेश में बढ़ा कोरोना का खतरा, हजारों जाने जोखिम में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -