कभी 'मसक्कली' तो कभी दिल्ली 6 के गाने पर थिरकती हुई दिखाई दी सपना
कभी 'मसक्कली' तो कभी दिल्ली 6 के गाने पर थिरकती हुई दिखाई दी सपना
Share:

कहते हैं किसी को दिल से याद करो, तो आपके सामने आ ही जाता है। हमें पता था कि हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के फैंस उन्हें हमेशा याद करते ही है। इसलिये हमारे पास आपके लिए एक छोटा सा सरप्राइज है। सरप्राइज क्या मतलब सपना का नया वीडियो, जो आपको किसी सरप्राइज से कम नहीं कहा जा सकता है। वीडियो देखने के लिये एक्साइटेड हो रहे हो ना?  

सपना का नया वीडियो: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सपना चौधरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की वो स्टार बन गई हैं, जिन्हें परिचय की  आवश्यकता नहीं है। सपना जहां कहीं भी जाती हैं। अपने धमाकेदार डांस से धमाका मचा दी देती है। सपना के धांसू डांस से तो सब वाकिफ हैं। पर उनकी नजाकत और अदाएं कम ही देखने के लिए मिल ही जाती है। इसलिये इस बार सपना ने इंस्टा पर एक नजाकत भरा वीडियो भी शेयर किया है।  

वीडियो में हरियाणवी क्वीन अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की मूवी दिल्ली 6 (Delhi 6) के मसक्कली सॉन्ग (Masakali Song) पर इतराती हुई नजर आ रही है। बता दें कि ब्लैक कलर के सूट में सपना चौधरी की अदाएं देखने काबिल है। वीडियो में वो जिस तरह जुल्फें झटाकर गाने पर एक्सप्रेशन भी देने में लगी हुई है। मतलब आगे कुछ भी कहना कम ही लग रहा। सपना चौधरी का ये वीडियो देखने के उपरांत कहना पड़ेगा कि वो स्वीट एंड स्पाइस का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं। 

 

हरकतों से बाज नहीं आ रहा तमिलरॉकेर्स, पृथ्वीराज के बाद कमल हासन की फिल्म लीक

जल्द से जल्द वर्षा को करना होगा पति का घर खाली, पति का आरोप था- "संबंध बनाने की।।।।"

REVIEW: रोम रोम में देश-भक्ति भर देगी अदिवि शेष की मूवी मेजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -