कभी एक्टिंग...कभी डांस तो कभी अपनी तस्वीरों से लोगों का दिल चुरा चुकी है सोनाली कुलकर्णी
कभी एक्टिंग...कभी डांस तो कभी अपनी तस्वीरों से लोगों का दिल चुरा चुकी है सोनाली कुलकर्णी
Share:

मराठी मूवीज में अपनी कलाकारी का परिचय देकर एक बड़ा नाम कमाने वाली अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी का आज बर्थडे है. सोनाली मराठी के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. सोनाली का जन्म आज ही के दिन यानि 18 मई 1988 को पुणे में हुआ था. आज वो 34 वर्ष की पूरी हो चुकी हैं. सोनाली ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत मूवी 'बकुला नामदेव घोटाले; से की थी. उनकी पहली ही मूवी में सोनाली की खूब तारीफ भी की गई थी.

सोनाली मूवीज में आने से पहले एक मशहूर लावणी डांसर भी थी. मशहूर गीत 'अप्सरा आली' में सोनाली की खूब सरहाना भी गई थी. इस गीत से ही सोनाली को असली पहचान मिली थी और वो लाइमलाइट में आ गई थी. अप्सरा आली में सोनाली लीड डांसर थी. सोनाली ने 30 से भी ज्यादा मराठी फिल्मों में अभिनय किया है. इसके साथ ही वो बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई है. सोनाली ने बॉलीवुड में फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' से एंट्री ली थी. इसके बाद वो फिल्म सिंघम रिटर्न्स और होप और हम में भी दिखाई दे चुकी हैं.

सोनाली अपनी फिल्मों के साथ-साथ हॉट तस्वीरों के कारण भी खूब सुर्खियों में बनी रहती है. अक्सर उनकी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते है. हॉटनेस के मामले भी सोनाली बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती है. सोनाली अब मराठी फिल्म इंडस्ट्री में जाना-माना नाम बन चुकी हैं.

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर इन दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने तकनीकी विश्वविद्यालय के विकास के लिए 1500 करोड़ रुपये के मास्टर प्लान को मंजूरी दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -