'गंदीबात' वेब सीरीज की एक्ट्रेस के साथ 24 घंटों में हुआ कुछ ऐसा, कोई भी नहीं कर पा रहा है यकीन
'गंदीबात' वेब सीरीज की एक्ट्रेस के साथ 24 घंटों में हुआ कुछ ऐसा, कोई भी नहीं कर पा रहा है यकीन
Share:

अल्ट बालाजी की मशहूर सीरीज 'गंदी बात' से अलग पहचान हासिल करने वाली एक्ट्रेस अन्वेषी जैन के साथ बीते 24 घंटों में कुछ ऐसे हुआ कि उन्हें इसपर यकीन कर पाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो गया है. ये खबर अन्वेषी ने सोशल मीडिया में माध्यम से ही फैंस के साथ साझा की है और सभी का शुक्रिया कहा है. दरअसल, अन्वेषी के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की लिस्ट बहुत तेजी से बढ़ रही हैं जिसपर उन्हें खुद भी यकीन नहीं हो रहा है. 

अन्वेषी ने शेयर की ये गुड न्यूज़: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अन्वेषी ने अपनी एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "हाई, हमने 5.3 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा छू लिया है! भगवान ही जानते हैं कि क्या हो रहा है जो मेरे एक ही दिन में 71 हजार फॉलोअर्स बढ़ गए हैं... सिर्फ 24 घंटों में. अगर ये कोई जादू नहीं है तो मुझे नहीं पता आखिर ये क्या है. मुझे अपने साथ आप लोगों को खड़े देखकर मजबूत महसूस होता है. सभी का शुक्रिया." इतना ही नहीं हम बता दें कि अन्वेषी की आयु अभी महज 30 साल है.

मॉडलिंग से की थी शुरुआत: अभिनेत्री के इस पोस्ट से साफ नज़र आ रहा है को वो अपने तेजी से बढ़ते फॉलोअर्स की लिस्ट और संख्या से बहुत खुश हैं. वहीं अन्वेषी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर शुरू की थी, लेकिन पॉपुलैरिटी एकता कपूर की वेब सीरीज 'गंदी बात' के साथ मिली थी.  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anveshi Jain (@anveshi25)

फिल्म 'गहराइयां' के बाद बदल गया दीपिका का ड्रेसिंग सेन्स, फोटो देख हर कोई हुआ हैरान

40 वर्ष की आयु में भी सनी ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज़

परिणीति ने पहनी ऐसी साड़ी, लोगों ने पूछा ब्लाउज कहा है....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -