कुछ इस तरह मनाये अपने रूठे पार्टनर को बिना सॉरी बोले
कुछ इस तरह मनाये अपने रूठे पार्टनर को बिना सॉरी बोले
Share:

आपके पार्टनर और आपके बीच किसी बात को लेकर नाराजगी है और आपका इगो आपको सॉरी बोलने की इजाजत भी नहीं देता है और आप चाहते कि आपका पार्टनर आपको बगैर सॉरी बोले माफ़ कर दे. इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसी बाते जिनके जरिये आप बिना सॉरी बोले अपने रूठे हुए पार्टनर को मना सकते है.

सबसे पहले आपको अपने पार्टनर को मनाना आना चाहिए, क्योकि कई बार कुछ झगड़े यूं ही बिना वजह हो जाते हैं जिन्हें बहुत ही प्यार से दूर किया जा सकता है. आप उन्हें इस बात का अहसास दिलाये कि वे आपके लिए बहुत ही खास है साथ ही उन्हें उनके पंसदीदा फूल या कोई प्यारा सा गिफ्ट देकर मानाने की कोशिश करें. अगर नाराजगी अब तक बनीं हुई है तो उनके पसंदीदा व्यंजन बनाएं, कोशिश करें कि ये व्यंजन आप ही बनाएं, हेल्पर नहीं.

अगर वो चाव से खाना खाते हैं और आपकी तारीफ करते हैं तो इसका मतलब है कि उन्होंने आपको माफ कर दिया है. साथ ही आप उन्हें एक प्यार भरा टेक्स्ट करें, टेक्स्ट में ऐसा कुछ लिखें जिसे पढ़कर उनके चेहरे पर हंसी आ जाए, कोई ऐसी याद उनके साथ शेयर करें जिससे वो गुस्सा भूल जाएं.

ये भी पढ़े

इन टिप्स के जरिये चेहरे की स्किन को रखें मुलायम और सुंदर

पार्टनर से ये बातें भूलकर भी न करें शेयर

लड़कियां डेट पर जाने से पहले कुछ इस तरह की बातों का ध्यान रखती है

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -