पार्टनर से ये बातें भूलकर भी न करें शेयर
पार्टनर से ये बातें भूलकर भी न करें शेयर
Share:

वैसे हर रिश्ते की शुरुआत सच के साथ ही करना चाहिए लेकिन कभी-कभी अपने पार्टनर से ईमानदारी रखने के चक्कर में कुछ बातें ऐसी भी होती है, जिसे हम अपने पार्टनर को बता देते है और फिर भविष्य में परेशानी आ सकती है. इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि आप कौन-कौन सी बातें अपने पार्टनर से शेयर न करें.

सबसे पहले आप अपने पुराने पार्टनर के बारे में भूलकर भी न बताये, अगर आपका साथी आपसे इस बारे में पूछता भी है तो आप किसी तरह उस बात को टालने की कोशिश करें. अगर आप अपने साथी से डेट के बारे में सच-सच बता देते हैं तो वहीं से कई और सवाल भी खड़े हो जाते है जैसे-साथी के साथ क्या फ्यूचर प्लानिंग कर रखी थी, इसलिए हो सके तो अपने पार्टनर को पुरानी जिंदगी के बारे में उतना ही बताए जिससे आपकी आने वाली लाइफ पर खराब असर न पड़े.

साथ ही किसी भी नए रिश्ते में बंधने के बाद भी पुराने रिश्तों की याद आना लाजमी है, ऐसे में इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि अपने पार्टनर से ये कभी न कहे कि आपको अपने साथी की याद अभी भी सताती है क्योकि ऐसे में आपके रिश्ते बिगड़ सकते है.

ये भी पढ़े

जानिए, सही उम्र में शादी करने के फायदे

शादी से पहले इन बातों का रखें ध्यान

लड़कियों की कौन सी अदाओं पर हैं लड़के फ़िदा

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -