हिमांशी खुराना की कार पर हुआ हमला, एक्ट्रेस बोली- 'मुझे डरा नहीं सकते'
हिमांशी खुराना की कार पर हुआ हमला, एक्ट्रेस बोली- 'मुझे डरा नहीं सकते'
Share:

पंजाबी इंडस्ट्री में अपने गानों, अपनी आवाज, अपनी खूबसूरती, अपनी एक्टिंग से सभी का दिल अपने नाम करने वाली हिमांशी खुराना को आज कौन नहीं जानता. उन्होंने बिग बॉस 13 में भाग लिया था और उसके बाद से वह हर दिन चर्चा में ही रहती हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे उनका नाम आसिम रियाज संग जुड़ा है और उनके साथ वह अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में रहने लगी हैं. इसी बीच अब वह काम पर वापस आ गई हैं लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि जानने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं.

हाल ही में हिमांशी खुराना चंडीगढ़ के एक गांव में शूटिंग कर रही थीं और इसी दौरान किसी ने उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचा दिया. जी हाँ, वहीं अब हिमांशी खुराना का इस बारे में कहना है कि 'जिसने भी ये किया है जानबूझ कर किया है.' जी दरअसल हिमांशी ने हाल ही में उस शख्स को करारा जवाब दिया है जिसने यह सब किया.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस घटना को शेयर करते हुए कहा कि, 'किसी ने मेरी गाड़ी का टायर खराब कर दिया. ये घटना चंडीगढ़ के पास के एक गांव में की गई. 'तुमने क्या सोचा था. मुझे परेशान करोगे, तुम ये छोटी चीज़ें करके मुझे काम करने से नहीं रोक सकते, ना ही मुझे डरा सकते हो'. इसके अलावा हम आप सभी को यह भी बता दें कि हिमांशी खुराना और असीम रियाज बीते दिनों ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे जिसका नाम ख्याल रख्या कर था.

हनी सिंह के बाद नजर आया गुरु रंधावा का ट्रांसफॉर्मेशन, दिखे शर्टलेस

आसिम की प्रेमिका कहलाना पसंद नहीं करतीं हिमांशी खुराना

रैपर हनी सिंह ने बनाई मस्कुलर बॉडी, शर्टलेस होकर उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -