आसिम की प्रेमिका कहलाना पसंद नहीं करतीं हिमांशी खुराना
आसिम की प्रेमिका कहलाना पसंद नहीं करतीं हिमांशी खुराना
Share:

पंजाब में अपनी दमदार आवाज और एक्टिंग के लिए सभी के दिलों में छाने वाली हिमांशी खुराना इन दिनों नए गाने में दिखाई दे रहीं है. वैसे आप जानते ही होंगे हिमांशी काफी लंबे समय से आसिम के साथ रिलेशनशिप में हैं. वहीं आपको यह भी पता ही होगा दोनों का प्यार बिग बॉस के घर में शुरू हुआ था और अब दोनों अक्सर चर्चाओं में रहते है. ऐसे में आपको याद हो तो हाल ही में आसिम और हिमांशी का नया म्यूजिक वीडियो भी रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने बहुत प्यार दिया था. अब हाल ही में हिमांशी खुराना ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है कि हर कोई सोच में पड़ गया है.

जी दरअसल हिमांशी खुराना ने ट्वीट कर खुद को आसिम की गर्लफ्रेंड कहलाने पर आपत्ति दर्ज करवाई है. उनका कहना है वह खुद को आसिम की गर्लफ्रेंड कहलवाना पसंद नहीं करतीं. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'हमेशा आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड क्यों कहा जाता है. हिमांशी का बॉयफ्रेंड क्यों नहीं कहा जाता. मुझे पता है इसमे कोई गलत बात नहीं है. लेकिन महिलाएं भी इस फील्ड में काम कर रही हैं. उनकी खुद की एक पहचान है. उनका भी संघर्ष है. तो हमेशा पुरुषों के बारे में ही क्यों कहा जाता है.'

इस समय हिमांशी का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और कई लोग हिमांशी के सपोर्ट में दिखाई दे रहे है. वहीं कई लोगों का कहना है जल्द ही आसिम और हिमांशी अलग होने वाले है और यह ट्वीट उसी तरफ इशारा कर रहा है. वैसे इन सभी से परे आसिम और हिमांशी एक दूजे में खोये है और दोनों को आए दिन एक दूजे पर प्यार जताते हुए देखा जाता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -