आज भी कुछ अभिनेत्रियां करना चाहती है गोविंदा के साथ काम

आज भी कुछ अभिनेत्रियां करना चाहती है गोविंदा के साथ काम

बाॅलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा जिन्होने अपनी एक्टिंग से लोगो के दिलों मेें अपनी काफी गहरी जगह बना रखी है. आपकों बता दे कि गोविंदा अंतिम बार फिल्म “किल दिल“ में देखने को मिले थें. जिसमे उन्होंने अपने सिक्स एप्स दिखाये थें. इसके बाद से उन्होंने अपनी वापसी नही की. पर खबरे है कि वह जल्द ही वापसी करने वाले है. गोविंदा ऐसे एक्टर है जिन्होंने अपनी कुछ फिल्मो से लोगों का दिल काफी हद तक जीता है.

वह फिल्मे कुछ इस तरह “बीबी नंबर वन“ और “साजन चले सुसराल“और इन फिल्मों में गोविंदा के साथ अभिनेत्री तब्बू ने भी काम किया है. और इन फिल्मो को डायरेक्ट डेविड धवन ने किया था. एक बार फिर से गोविंदा के साथ काम करने की तब्बू ने इच्छा जाहिर की है. तब्बू ने इन फिल्मों के डायरेक्टर डेविड धवन से कहा है कि एक बार वह फिर से गोविंदा और मेरी जोडी को लेकर कोई नई फिल्म बनाये.

हालाँकि डेविड ने इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नही दी. यह वह फिल्में है जिनमें गोविदा ने काफी ज्यादा कॉमेडी से दर्शको का मन जीत लिया था. वही तब्बू का कहना है कि मैं चाहती हूॅ कि हम एक बार फिर से साथ साथ कॉमेडी करे. पर यह कहना तो मुश्किल होगा कि तब्बू और गोविंदा की आगे फिल्म बन पायेगी.

क्योंकि काफी समय से तब्बू की भी वापसी नही हुई है. और अब लोग कुछ अलग देखने की भी उम्मीद करते है, तो इस समय सीधी सी बात है कि अब गोविंदा और तब्बू की जोड़ी बन पाना मुश्किल है. पर देखना है कि डेविड धवन क्या उत्तर देते हैं.