18 महीने के बच्चे संग माँ ने लगाई खुद को आग
18 महीने के बच्चे संग माँ ने लगाई खुद को आग
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले को उत्तर प्रदेश में जालौन के कोतवाली माधवगढ़ थानाक्षेत्र का बताया जा रहा है जहाँ एक महिला ने अपने 18 माह के बेटे के साथ खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या कर ली.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने खुलासा किया है कि ''माधवगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव मडोरी में एक युवक की पत्नी ने अपने 18 माह के बेटे को गोद में बैठाकर दोपहर खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली. वहीं उस समय परिवार के अन्य लोग खेतों पर गए हुए थे और महिला को आग की लपटों में घिरा देखकर पड़ोसियों ने घर पहुंच कर आग बुझाई.

उसके बाद पडोसी ही दोनों को गंभीर रूप से झुलसी हुई हालत में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जालौन लेकर जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही बच्चे ने दम तोड दिया और कुछ दूरी बाद महिला की भी मौत हो गयी. इस मामले में आगे बात करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक जालौन डॉक्टर अवधेश कुमार सिंह ने बताया ''जांच के बाद मामले में जो तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्यवाही की जाएगी. पुलिस ने दोनों मां बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.'' इस मामले में महिला के पति ने बताया कि ''उसकी पत्नी मानसिक रूप से विक्षिप्त थी ,उसकी शादी सन 2011 में हुई थी.''

शिवसेना नेता की हत्या के बाद दो समुदायों के बीच तनाव

कैराना में डॉक्टर से मांगी पांच लाख की रंगदारी

पापा ने भेजा छोटी बेटी को बाहर और बड़ी बेटी को ले गया कमरे में...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -