पापा ने भेजा छोटी बेटी को बाहर और बड़ी बेटी को ले गया कमरे में...
पापा ने भेजा छोटी बेटी को बाहर और बड़ी बेटी को ले गया कमरे में...
Share:

आजकल आने वाले अपरध के मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले का है इस मामले में एक शख्स द्वारा बाप-बेटी के रिश्तों को तार-तार कर दिया गया है जो शर्म की बात है. इस मामले के बारे में जो भी सुन रहा है वह इस समय हैरानी जता रहा है. खबरों के मुताबिक इस मामले में आरोपी व्यक्ति को अपनी 10 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और इस घटना को दो दिन पहले का बताया जा रहा है.

इस मामले में महिला पुलिस थाने के अनुसार यह घटना 26 सितंबर की है और आरोपी मक्कासर गांव का रहने वाला है और उसने कथित तौर पर अपनी छोटी बेटी को बाहर जाने को कहा तथा इसके बाद उसने अपनी बड़ी बेटी को एक कमरे में ले गया जहां, उसे पीटा और उसके साथ कथित तौर पर जबरदस्ती की.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक पीड़िता बच्ची की शिकायत के आधार पर बीते शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 376 और पॉक्सो अधिनियम तहत मामला दर्ज किया गया था और अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इसे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है और जल्द ही जांच कर ली जाएगी.

धारदार हथियार से गला रेतकर किन्नर की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

फेसबुक पर अनजान युवक से दोस्ती करना लड़की को पड़ा महंगा, हुआ कुछ ऐसा...

बैग में छिपा रखा था लाखों का लाल चन्दन, दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुआ युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -