MP : सिपाही ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को उड़ाया
MP : सिपाही ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को उड़ाया
Share:

टीकमगढ़ : एमपी के टीकमगढ़ में एक दिल दहला देने वाले हादसे के पुलिस के एक सिपाही ने बुधवार को स्वंय को गोली मारकर मौत के घाट उतार लिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही घटनाक्रम टीकमगढ़ कलेक्ट्रेट के अंदर बनी ट्रेजरी के अंदर घटित हुआ है. इस मामले में यह भी पता चला है की खुद को गोली मारने वाले इस सिपाही के पिता ने भी आज से चार वर्षो पूर्व खुद को गोली मारकर मौत के घाट उतार लिया था. तथा उनके इसी बेटे को यह सिपाही की नौकरी प्रदान की गई थी.

पता चला है कि सिपाही ने खुद को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारी है. इस मामले में पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है कि बुधवार दोपहर करीब 12.40 बजे टीकमगढ़ के कलेक्ट्रेट में RTO और बाकि दफ्तर के कार्य करने वाले कर्मचारियों ने अचानक से ही गोली चलने कि आवाज सुनी व फिर सभी लोग गोली चलने वाली दिशा यानि कलेक्ट्रेट के अंदर बनी ट्रेजरी की और दौड़े.

इस दौरान वहां पर लोगो ने देखा की ट्रेजडी के अंदर एक सिपाही जिसका नाम राजेंद्र है वह पूरी तरह से खून से सना हुआ जमीन पर पड़ा हुआ था. मृतक के पिता महेश भट्ट ने भी तनाव में आकर चार साल पहले ट्रेजरी ऑफिस (जतारा, जिला टीकमगढ़) में स्वंय को गोली मार ली थी, महेश के बेटे राजेंद्र की दो वर्षो पूर्व ही अनुकंपा नियुक्ति हुई थी. मृतक के भाई का कहना है की राजेंद्र भी अक्सर तनाव में रहता था. मृतक राजेंद्र के चार बच्चे है.      

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -