सोहा एक ठोस महिला है- करीना कपूर
सोहा एक ठोस महिला है- करीना कपूर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान ने हाल ही में अपनी पहली पुस्तक "द पेरल्स ऑफ बीविंग मॉडरेटली फेमस" की शुरुआत की. जिसके चलते इस ख़ास मौके पर सोहा अली खान के पति कुणाल खेमू, सैफ अली खान और करीना कपूर भी मौजूद थीं.

बता दे कि इस दौरान अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी ननद सोहा अली खान के बारे में कहा कि, "मैं सचमुच विश्वास करती हूं कि वह परिवार की मशाल है और इस पुस्तक का खिताब उनकी प्रसिद्ध या प्रसिद्ध नहीं होने का न्याय नहीं करता क्योंकि मुझे लगता है कि वह एक आधार है जिस पर हम सभी खड़े हैं, और मेरे पास है वास्तव में जिस तरह से वह दयालु है और कैसे उन्होंने अपने पिता (दिवंगत मंसूर अली खान पटौदी) की देखभाल की."

आगे उन्होंने कहा कि, "मैंने कभी भी इस तरह की किसी भी बेटी को नहीं देखा है. मैं एक बेटी हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि जैसा उन्होंने किया, मैं भी नही कर सकती थी. मेरी नज़र में, सोहा एक ठोस महिला है और मुझे यकीन है कि अब्बा यह सुन रहे हैं."

इसके अलावा करीना ने सोहा के साथ अपने निजी रिश्ते को लेकर कहा कि, "मैं शायद ही कभी किसी से भयभीत हो जाती हूं, लेकिन अगर परिवार में एक व्यक्ति है जिससे मैं पूरी तरह भय महसूस करती हूं तो वह सोहा है. जब मैं सैफ या सोहा के साथ रात के खाने पर हूं, तो मैं ऐसी ही हूं, 'हे भगवान, मैं उनकी बातचीत को कभी नहीं समझूँगी. सोहा हमेशा मेरे साथ इतनी विनम्र रही हैं."

ये भी पढ़े

लक्स गोल्डन अवार्ड की तस्वीरें शेयर कर इंस्टग्राम पर छाई उर्वशी

मुझे फैशन और स्टाइल की समझ माँ ने दी- अमिताभ बच्चन

साल 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -