इस अभिनेत्री को फ़ोन कर सोनम ने दिया शादी का इनविटेशन, हो चुकी है लड़ाई

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री सोनम 8 मई को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. सोनम की शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट भी बन चुकी हैं और फैंस इस बात को जानने के लिए काफी बेताब है कि आकषिर्त सोनम की शादी में कौन-कौन आने वाला हैं. ऐसे में हाल ही में ये पता चला है कि सोनम ने अपनी शादी के लिए बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को फ़ोन कर बुलाया है. जी हाँ, आप सभी को पता ही होगा कि सोनम ने एक बार ऐश्वर्या को आंटी कह दिया था जिसकी वजह से दोनों में खूब झड़प हुई और दोनों को लेकर काफी सुर्खियां भी छाई रही.

यह माना जा रहा है कि ऐश सोनम की शादी में शायद ही आए क्योंकि उन दोनों के बीच की लड़ाई से पूरा बॉलीवुड वाकिफ है. सोनम ने इन सबके बावजूद ऐश को फ़ोन कर अपनी शादी का इन्विटेशन दिया हैं अब ये देखना काफी रोमांचक होगा कि सोनम के इस साल पर ऐश शादी में आती भी है या नहीं.

सोनम ने अभिषके बच्चन और श्वेता नंदा को भी अपनी शादी का न्यौता दिया हैम वहीँ अमिताभ और जया बच्चन को सोनम के माता पिता ने इन्वाइट किया हैं. अब सभी को 8 मई का इंतज़ार है, क्योंकि सभी को देखना हैं कि ऐश्वर्या और उनकी फैमली शादी में आती है या नहीं.

शादी से पहले ही एक अनजान व्यक्ति ने सोनम के स्तन को किया टच, फूट-फूटकर रो पड़ी

शादी से पहले सोनम के मोबाइल को लेकर आनंद ने रखी थी ये शर्त

शादी से समय निकालकर सोनम ने शेयर की तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -