सोहा अली खान ने किया ऐसा स्टंट कि उड़ गए लोगों के होश
सोहा अली खान ने किया ऐसा स्टंट कि उड़ गए लोगों के होश
Share:

सोहा अली खान ने भले ही मूवी वर्ल्ड से दूरी बनाई हुई है, लेकिन अभिनेत्री सोशल मीडिया के माध्यम फैंस के दिलों को जीत लेती हैं. फिटनेस फ्रीक सोहा अली खान अपनी फिट और टोंड बॉडी के लिए हमेशा ही मेहनत करती हुई नज़र आती है. अभिनेत्री ने अब अपने इंटेंस वर्कआउट का वीडियो फैंस संग शेयर कर दिया है, जिसमें उनका वर्कआउट देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने भी छूटने लग जाएंगे.

सोहा ने किया शानदार हेड स्टैंड: सोहा अली खान ने रविवार को अपना एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो हेडस्टैंड करती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोहा अली खान के हाथ जमीन से टच हैं और उनके पैर ऊपर की ओर हवा में किए हुए है. सोहा अपसाइड-डाउन खुद को शानदार तरीके से बैलेंस कर रखा है.  सोहा के इंटेंस वर्कआउट का ये वीडियो इंटरनेट पर भी धमाल मचा रही है. फैंस उनकी वीडियो देखकर बहुत मोटिवेटेड फील कर रहे हैं. सोहा का ये वीडियो सच में भी बहुत ज्यादा इंस्पायरिंग है.

सोहा के वर्कआउट से इंप्रेस हुए फैंस: फैंस सोहा को इतना शानदार हेडस्टैंड करते देखकर बहुत ही ज्यादा इंप्रेस हो रहे हैं. फैंस एक्ट्रेस की एक्सरसाइज की भी जमकर तारीफें करने में लगे हुए है. एक यूजर ने लिखा- डेडीकेटेड वुमन. एक और यूजर ने लिखा- इंस्पिरेशनल. एक दूसरे यूजर ने लिखा- ऑसम! प्लीज हमें मोटिवेट करने के लिए और वीडियोज पोस्ट करती रहिए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

घूमर: अब कोच बनेंगे अभिषेक बच्चन, दिखेगा अलग अवतार

Video: फरहान अख्तर का डांस देख स्टेप्स भूल गए ऋतिक रोशन

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म थार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -