ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म थार
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म थार
Share:

अनिल कपूर (Anil Kapoor), हर्षवर्धन कपूर (Harshvarrdhan Kapoor) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) की फिल्म के नाम की अनाउंसमेंट हो गई है। आप सभी को बता दें कि यह तीनों फिल्म की शूटिंग पिछले साल कर चुके हैं। वहीं फिल्म के नाम की कोई जानकारी नहीं आई थी। हालाँकि अब फिल्म के नाम के साथ-साथ फिल्म की रिलीज को लेकर भी अपडेट आ गया है। जी दरअसल अनिल, फातिमा और हर्षवर्धन कपूर की अपकमिंग फिल्म का नाम है थार (Thar) और ये फिल्म थिएटर में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म यानी कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

आप सभी देख सकते हैं फिल्म की तीनों स्टार कास्ट ने फिल्म से अपने लुक्स की फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। जी दरअसल अनिल कपूर ने सभी किरदारों की फोटोज शेयर कर लिखा, ‘रेगिस्तान के रेत में दबे राज भी अब कानून के इन लंबे हाथों से नहीं बच पाएंगे। ‘थार’ देखिएगा जरूर आ रहा है जल्द ही, नेटफ्लिक्स पर।’

वहीं फातिमा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, रेगिस्तान में आप किस पर विश्वास करेंगे? आप सबके थार देखने के लिए एक्साइटेड हूं। इसी के साथ हर्षवर्धन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘आप या तो तूफान का सामना करते हैं या मिराज में गिर जाते हैं। नेटफ्लिक्स पर जल्द आ रहा है ‘थार’ जिसमें दिखेगा मेरा और अनिल कपूर का क्लैश।’ आप सभी को बता दें कि इन तीनों के अलावा फिल्म में सतीष कौशिक और मुक्ति मोहन जैसे एक्टर्स भी शामिल हैं।

आखिर क्या है यामी गौतम की खूबसूरती का राज, जानिए यहाँ

बाकि कलाकारों से बिलकुल अलग थे कैटरीना और दीपिका के शुरूआती दिन

सिद्धार्थ संग रेड कारपेट पर छाया कियारा का देसी लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -