भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दिन सानिया मिर्जा लेगी ये बड़ा फैसला

T20 विश्व कप में भारत पाकिस्तान मुकाबले को लेकर रोमांच हिलोरे मारने लगा है। दोनों देशों के क्रिकेट प्रशंसकों को प्रतीक्षा है तो बस 24 अक्टूबर का। किन्तु टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की योजना जरा हटके है। भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दिन की प्रतीक्षा उन्हें भी है। किन्तु मैच के रोमांच को महसूस करने के लिए नहीं बल्कि एक विशेष मकसद से। दरअसल, 24 अक्टूबर के दिन सानिया मिर्जा सोशल मीडिया से कन्नी काटने वाली है।

वही सानिया मिर्जा ऐसा इसलिए करेंगी जिससे सोशल मीडिया पर मैच के चलते उपजने वाले खराब माहौल से बच सकें। दरअसल, सानिया भारत की है तथा उनके हस्बैंड शोएब मलिक पाकिस्तान से हैं। T20 विश्व कप में शोएब पाकिस्तान टीम का भाग हैं। सानिया पहले भारत पाक के मध्य हुई भिड़ंत के कारण ट्रोलर्स का शिकार बन चुकी हैं। मगर अब उन्होंने उनसे स्वयं को बचाने का सबक सीख लिया है।

वही सानिया मिर्जा ने भारत-पाक महामुकाबले वाले दिन सोशल मीडिया से दूरी बनाने की खबर इंस्टाग्राम के माध्यम से दी। उन्होंने लिखा, 'भारत और पाकिस्तान मैच के दिन मैं जहरीले माहौल से बचने के लिए सोशल मीडिया से गायब हो रही हूं। बाय-बाय।' सानिया ने पाकिस्तान के खिलाड़ी शोएब मलिक के साथ विवाह किया है। शोएब T20 विश्व कप में पाकिस्तानी टीम का भाग हैं। शोएब मलिक का चयन पहले टीम में नहीं किया गया था, मगर फिर बाद में सोहेब मकसूद की बजाय उनकी वापसी हुई। सोहेब पीठ की चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं।

क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, चेन्नई के लिए खेलते रहेंगे धोनी

आज से शुरू होंगे T20 World Cup, जानिए सभी जरुरी नियम

बुगाटी सेंटोडिसी की डिलीवरी आने वाले वर्ष से इस शहर में होगी शुरू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -