टीम इंडिया को हलाल फ़ूड परोसेगी BCCI, लोग बोले- आप भारत के बोर्ड हैं पाकिस्तान के नहीं

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट श्रृंखला का पहला मुकाबला कानपुर में खेला जाना है. 25 नवंबर से आरंभ हो रहे इस मुकाबले के लिए हाल ही में टीम के लिए मेन्यू बताया गया था. कानपुर में खिलाड़ियों को बीफ सर्व नहीं किया जाएगा, जबकि हलाल मीट सर्व किया जाएगा. इसी को लेकर अब हंगामा मच गया है, सोशल मीडिया यूज़र्स पर इस मुद्दे को लेकर BCCI पर भड़क गए हैं. 

 

दरअसल, मंगलवार सुबह से ही सोशल मीडिया पर #BCCI_Promotes_Halal ट्रेंड कर रहा है, यहां लोगों द्वारा BCCI पर हलाल मीट प्रमोट करने का इल्जाम लगाया जा रहा है. भाजपा के कुछ प्रवक्ताओं द्वारा भी इस विवाद पर प्रतिक्रिया दी गई है और BCCI पर हमला किया गया है. भाजपा के प्रवक्ता गौरव गोयल ने अपने ट्वीट में लिखा कि BCCI को हलाल प्रमोट नहीं करना चाहिए. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि BCCI ये ध्यान रखे कि बोर्ड भारत में बना हुआ है, पाकिस्तान में नहीं. 

 

बता दें कि पहले टेस्ट मैच के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीमें कानपुर पहुंच गई हैं. टेस्ट शुरू होने से पहले ही फूड मेन्यू से संबंधित जानकारी सामने आई थी. इस मेन्यू में से पोर्क और बीफ को अलग रखा गया है. मांसाहारी व्यंजन में हलाल मीट परोसा जाएगा. कुछ यूजर्स ने ट्विटर पर लिखा है कि हलाल मीट केवल मुस्लिमों के लिए आवश्यक है, ऐसे में तमाम भारतीय खिलाड़ियों के लिए इसे जरुरी नहीं किया जाना चाहिए. कुछ ट्विटर यूजर्स ने लिखा है कि BCCI इस प्रकार का फैसला लेकर देश को संकट में डाल रही है. 

क्रिकेट तस्मानिया द्वारा टिम पेन के इलाज से राज्य नाराज

न्यूज़ीलैंड को मात देने की तैयारियों में जुटे कप्तान कोहली, प्रैक्टिस की पहली तस्वीर आई सामने

बार्सिलोना के कोच को चैंपियंस लीग के अंतिम-16 के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -