बार्सिलोना के कोच को चैंपियंस लीग के अंतिम-16 के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीद


मैड्रिड: एफसी बार्सिलोना के कोच जावी हर्नांडेज़ ने कहा  कि क्लब द्वारा खेला जाने वाला “हर खेल” महत्वपूर्ण है क्योंकि वह मंगलवार की देर रात घर पर बेनफिका के खिलाफ चैंपियंस लीग मैच की तैयारी कर रहा है, जिसके परिणाम से सीज़न पर बड़ा प्रभाव पड़ेगा।

बार्सिलोना प्रतियोगिता के नॉकआउट चरण में आगे बढ़ेगी यदि वे इस सीज़न की शुरुआत में पुर्तगाली टीम को 3-0 से हराते हैं, लेकिन अगर वे हार जाते हैं या ड्रॉ हो जाते हैं, तो उन्हें नए साल में यूरोपा लीग में जगह बनाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। 

"हर खेल महत्वपूर्ण है, लेकिन यह बार्सिलोना है, और हमें हर तीन दिन में प्रतिस्पर्धा करनी है," जावी ने कहा, वह मैच को एक मौका मानते हैं। यह अंतिम -16 के लिए क्वालीफाई करने, बदला लेने में माहिर है और "हम बार्का हैं" जिसने कठिन से कठिन मैच जीते है। हम घर पर खेल रहे है ,और मैं चुनौती का स्वागत करता हूं।" पेड्रि, मार्टिन ब्रेथवेट, सर्जियो कुन अगुएरो, और ओस्मान डेम्बेले, जो सभी 20 नवंबर को एस्पेनयोल पर बार्का की 1-0 की जीत से चूक गए थे, अभी भी भाग लेने में असमर्थ हैं, जबकि विंगर इलियास और सप्ताहांत में खेलने वाले अब्दे को चैंपियंस लीग टीम में शामिल नहीं किया गया था।

शाहरूख खान की बल्लेबाज़ी से तमिलनाडु मैच और श्रृंख्ला जीता

NASA और Spacex धरती को एस्टेरॉयड के हमलों से बचाने के लिए लॉन्च करेगा स्पेसक्राफ्ट

टेस्ट श्रृंखला: 66 वर्षों से घर में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ अजेय है टीम इंडिया, क्या इस बार होगा उलटफेर ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -