क्रिकेट तस्मानिया द्वारा टिम पेन के इलाज से राज्य नाराज

होबार्ट: क्रिकेट तस्मानिया (सीटी) ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम पेन के इलाज से नाराज है, जिन्होंने 2017 में एक पूर्व सीटी कर्मचारी को टेक्स्ट संदेश भेजे जाने के बाद एक ऑफ-फील्ड घोटाले के बाद स्वेच्छा से टेस्ट कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया।

क्रिकेट तस्मानिया के अध्यक्ष एंड्रयू गैगिन ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि पूर्व टेस्ट कप्तान को कभी भी ऐसी स्थिति में नहीं रखा जाना चाहिए था, जहां उन्हें आठ दिसंबर से ब्रिस्बेन में शुरू होने वाली एशेज से पहले कप्तान के रूप में इस्तीफा देना पड़े। गैगिन ने मंगलवार को कहा, "हाल ही में हुई बातचीत से यह स्पष्ट है कि तस्मानियाई क्रिकेट समुदाय और व्यापक जनता के बीच आक्रोश स्पष्ट है।"

"पिछले चार वर्षों में, टिम पेन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए एक अच्छे खिलाडी रहे हैं, केप टाउन आपदा के बाद राष्ट्रीय टीम की प्रतिष्ठा को बहाल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।" गेंद से छेड़छाड़ की घटना के बाद, जिसे आमतौर पर सैंडपेपर-गेट के रूप में जाना जाता है, 2018 में केप टाउन टेस्ट में, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की प्रतिष्ठा को बहाल करने के लिए पेन को टेस्ट कप्तान नामित किया गया था। इस घटना के बाद, तीन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगा दिया गया: तत्कालीन कप्तान स्टीव स्मिथ, उनके डिप्टी डेविड वार्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट।

गैगिन ने कहा "फिर भी, ऐसे समय में जब सीए को टिम को मदद करनी चाहिए थी, उसने स्पष्ट रूप से खर्च करने में बहुत देरी की । क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान के साथ व्यवहार भयानक रहा है, और 50 साल पहले बिल लॉरी के बाद से यह सबसे खराब है।" 

खेसारी-काजल के इस बेहतरीन गानें ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, मिले करोड़ों व्यूज

टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं हैं पॉवरी गर्ल दानानीर मोबीन

सलमान खान के सामने अचानक कश्मीरा शाह के पैरों में गिर पड़े कृष्णा अभिषेक, और फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -