भारतीय टीम के इस पूर्व क्रिकेटर का फेसबुक पर बनाया फेक अकाउंट, फिर इस काम को दिया अंजाम
भारतीय टीम के इस पूर्व क्रिकेटर का फेसबुक पर बनाया फेक अकाउंट, फिर इस काम को दिया अंजाम
Share:

नई दिल्लीः सोशल मीडिया आज के दौर में हमारे दिनचर्या का अहम हिस्सा है। इसके फायदे से हम सब भली-भांति अवगत हैं। मगर कभी-कभी यह हमारे लिए काफी नुकसानदायक सभी साबित हो जाता है। ऐसे ही इसके नुकसान का शिकार पूर्व भारतीय क्रिकेटर और चयनकर्ता संदीप पाटिल हुए हैं। एक अनजान शख्स ने संदीप पाटिल के नाम का फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर मशहूर हस्तियों के फोन नंबर मांगने शुरू कर दिए. एक दोस्त के जरिये जब पाटिल को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पाटिल बीते हफ्ते दादर में शिवाजी पार्क जिमखाना में थे।

तभी उनके एक दोस्त ने पाटिल का ध्यान उनके फेसबुक अकाउंट की ओर दिलाया। पाटिल को जैसे ही इसके बारे में पता चला तो उन्होंने पाया कि एक अज्ञात व्यक्ति उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल कर इस फर्जी अकाउंट का संचालन कर रहा है. इतना ही नहीं, उस व्यक्ति ने फेसबुक खाते के जरिये बीसीसीआई के कई सदस्यों, क्रिकेटरों और कई मशहूर हस्तियों के नंबर भी मांगे हैं।

पाटिल ने तुरंत इसकी भनक लगते ही पुलिस को सूचना दी और शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पाटिल की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इंर्फोमेशन टेक्नोलॉजी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश में जुट गई. दिलचस्प बात है कि संदीप पाटिल का सोशल मीडिया पर कोई अकाउंट नहीं हैं. Mid-Day की रिपोर्ट के अनुसार, संदीप पाटिल ने कहा कि मेरा किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अकाउंट नहीं है। मेरे एक दोस्त ने मुझे इस फर्जी फेसबुक अकाउंट की जानकारी दी। तभी मुझे इसके बारे में पता चला. मैंने तत्काल इसकी जानकारी बीसीसीआई को दी, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया।

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने धोनी को लेकर कही यह बात

पाकिस्तान ने इस खिलाड़ी को बनाया Under 19 Team का कोच, धोखाधड़ी के आरोप में हो चुका है गिरफ्तार

आईसीसी ने उड़ाया सचिन का मजाक, फैंस भड़के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -