आईसीसी ने उड़ाया सचिन का मजाक, फैंस भड़के
आईसीसी ने उड़ाया सचिन का मजाक, फैंस भड़के
Share:

मुंबईः क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की दुनिया की सर्वोच्च क्रिकेट संस्था आईसीसी ने मजाक उड़ाया है। संस्था की इस हरकत पर क्रिकेट फैंस में जबरदस्त नाराजगी है। दरअसल पूरा वाकया बेन स्टोक्स को लेकर है। स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नाबाद 135 रनों की बदौलत इंग्लैंड ने हेडिंग्ले में खेले गए तीसरे एशेज टेस्ट में मेजबान ऑस्ट्रेलिया को एक विकेट से हराकर सीरीज में वापसी कर ली है।

स्टोक्स के इस हैरतअंगेज प्रदर्शन के बाद मौजूदा और पूर्व क्रिकेटरों ने उनकी शान में तारीफों के पुल बांध दिए हैं। इतना ही नहीं, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तो स्टोक्स को तुरंत नाइटहुड की उपाधि देने की सिफारिश भी कर दी है. अब आईसीसी ने भी बेन स्टोक्स को लेकर एक ट्वीट किया है। आईसीसी ने बेन स्टोक्स को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में स्टोक्स को दुनिया का महानतम क्रिकेटर करार दिया है, जिस पर सचिन तेंदुलकर के प्रशंसकों ने जमकर नाराजगी जाहिर की है।

स्टोक्स ने हाल ही में आईसीसी वर्ल्ड कप फाइनल में 84 रनों की मैच विजयी पारी खेलकर इंग्लैंड को वर्ल्ड चैंपियन बनवाने में अहम भूमिका निभाई थी. जिसके बाद आईसीसी ने ट्वीट कर कहा था कि बेन स्टोक्स और सचिन तेंदुलकर की तस्वीर शेयर का कैप्‍शन लिखा था कि दुनिया के महानतम क्रिकेटर के साथ सचिन तेंदुलकर। अब बुधवार को आईसीसी ने फिर से इस तस्वीर को ट्वीट किया है।

इसमें लिखे कैप्‍शन का मतलब है कि हमने पहले ही बता दिया था कि बेन स्टाेक्स दुनिया के महानतम क्रिकेटर हैं. हालांकि पिछली बार की तरह ही इस बार भी सचिन के प्रशंसकों ने इस तस्वीर और कैप्‍शन को लेकर आईसीसी को आड़े हाथ लिया है. प्रशंसकों का कहना है कि भले ही बेन स्टोक्स के प्रदर्शन को लेकर उनकी सराहना की जानी चाहिए, मगर उन्हें दुनिया का महानतम क्रिकेटर कहना सही नहीं होगा।

पाक क्रिकेट बोर्ड ने टॉस को लेकर किया यह फैसला

इस महान बल्लेबाज ने बताया टेस्ट क्रिकेट को कैसे बनाया जा सकता है मनोरंजक

इस पूर्व भारतीय ऑलराउंडर को मिली इंडिया ए टीम के गेंदबाजी कोच की जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -