सोशल मीडिया ने दी मजाक बनाने की शक्ति- तापसी पन्नू

'जुड़वां 2' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, सोशल मीडिया ने लोगों को किसी का भी आसानी से मजाक बनाने की शक्ति दे दी है.

हाल ही में तापसी ने अपने बयान में कहा कि, "सोशल मीडिया ने हमें शक्ति दी है किसी का भी मजाक बनाने की. क्या लोग समझ नहीं पा रहे कि यह किसी के आत्मविश्वास को खत्म कर सकता है. सिर्फ इसलिए कि महिला परंपरागत नियमों पर नहीं चलती." आगे उन्होंने कहा कि, "मैं लोगों को मैसेज देना चाहती हूं कि शालीनता के लिबास को बहाल करने के लिए इंटरनेट का अनचहा उपयोग न करें." बता दे कि, तापसी बहुत ही जल्द टीवी शो 'ट्रोल पुलिस' में नजर आने वाली है. खबरों के मुताबिक, शो की पहली कड़ी में वह लखनऊ के एक छात्र आशीष के आमने-सामने आएंगी. शो 'ट्रोल पुलिस' शनिवार को एमटीवी पर प्रसारित होगा.

खास बात यह है कि, अब बॉलीवुड में तापसी की डिमांड बहुत बढ़ चुकी है. कई हीरो भी बतौर अभिनेत्री उन्‍हें अपनी फिल्‍म में लेना चाहते हैं. लेकिन तापसी सिर्फ चैलेंजिंग रोल वाली फिल्‍मों को करना चाहती हैं. तापसी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत साल 2010 में तेलगु फिल्म राघवेन्द्र राव निर्देशित फिल्म 'झूमंडी नादम' से की थी.

ये भी पढ़े

सैफ ने किया तैमूर के निक नेम का खुलासा

टाइगर ने पकड़ी ऐसी रफ़्तार की तोड़ डाला अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड

वरुण और नताशा है बचपन के दोस्त

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -