सोशल मीडिया पर उड़ा विराट कोहली का मजाक, यूजर्स बोले- अब रिटायर हो जाओ...

भारतीय T-20 क्रिकेट टीम तथा अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु मतलब RCB की कप्तानी छोड़ने की घोषणा के पश्चात् पहली बार सोमवार को कोहली मैदान में उतरे थे। कोलकाता नाइट राइडर्स मतलब KKR के ‌विरुद्ध टॉस जीतकर जैसे ही उन्होंने बल्लेबाजी का निर्णय लिया, उनके प्रशंसकों ने कहा- आज टेंशन फ्री कोहली का नया अवतार नजर आएगा। किन्तु वो चौथी गेंद पर हार गए। तत्पश्चात, ट्विटर पर कोहली का मजाक बनना आरम्भ हुआ। हम यहां उन्हीं में से 10 चुनिंदा ट्वीट्स दिखा रहे हैं-

किसी ने KBC की एक फोटो साझा कर कहा कि बस हमीं नहीं अमिताभ बच्चन भी कोहली की टीम का मजाक उड़ा रहे हैं। क्योंकि उन्होंने सबसे अधिक आईपीएल विनर टीम के 4 विकल्प RCB का नाम भी लिखा है। वास्तव में ये टीम आज तक आईपीएल नहीं जीत पाई है। वही कोहली एक विज्ञापन में छोटे बच्चे को करियर एडवाइस देते हैं। एक शख्स ने उसी ऐड का तस्वीर निकाल लिखा कि पहले अपना करियर देखना चाहिए।

वही एक शख्स ने अक्षय कुमार की अपने हाथ को पकड़कर खींचते एक फोटो साझा करते हुए लिखा कि कोहली के हारने के पश्चात् सभी खिलाड़ी प्रशंसक की यही हालत है। वो कोहली को ट्रोल करने से बचने के लिए अपने हाथ पकड़ के बैठे हैं। कोहली के हारने पर एक शख्स ने कहा- तौबा-तौबा। सारा मूड खराब कर दिया।

थूक लगाकर पैरों से रौंदते हुए वर्कर पैक कर रहे टोस्ट, वीडियो वायरल

क्यों फैलता है डेंगू?, जानिए लक्षण और बचाव के उपाय

इंदौर में अनोखे तरीके से मना मोदी का जन्मदिन, 36 घंटे में बनाई मां हीराबेन संग पीएम की रंगोली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -