इंदौर में अनोखे तरीके से मना मोदी का जन्मदिन, 36 घंटे में बनाई मां हीराबेन संग पीएम की रंगोली
इंदौर में अनोखे तरीके से मना मोदी का जन्मदिन, 36 घंटे में बनाई मां हीराबेन संग पीएम की रंगोली
Share:

इंदौर: पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर इंदौर में अलग ही ढंग से सेलिब्रेट किया गया। यहां की नमो-नमो शंकरा संस्था की शिखा शर्मा ने 21 सदस्यीय टीम के साथ मिलकर मां हीराबेन द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को लड्‌डू खिलाते हुए की थ्री डी फोटो बनाई है। 7100 स्क्वायर फीट में बनाई गई रंगोली को देखने के लिए बड़े आँकड़े में व्यक्ति पहुंच रहे हैं। इसे बनाने में 1960 किलो रंग लगा है। इससे पूर्व वे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी तथा राम मंदिर की थ्रीडी रंगोली तैयार कर चुकी हैं।

वही पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर इंदौर में सभी आयोजनों के बीच खालसा स्टेडियम सुर्ख़ियों में रहा। दरअसल यहां थ्रीडी रंगोली आर्टिस्ट ने पीएम नरेंद्र मोदी की 7100 स्क्वायर फीट की भव्य रंगोली बनाई। इस रंगोली में पीएम नरेंद्र मोदी को उनकी माता के द्वारा लड्डू खिलाते हुए कहा गया है। रंगोली को बनाने के लिए भी आर्टिस्ट शिखा शर्मा तथा उनकी टीम ने बहुत मेहनत की है। अब तक रंगोली निर्माण में रिकॉर्ड बना चुकी शिखा शर्मा ने इस भव्य रंगोली के जरिए एक और रिकॉर्ड बना दिया है।

वही रंगोली आर्टिस्ट शिखा शर्मा ने कहा कि इससे पूर्व उन्होंने 3 हजार व 5000 स्क्वायर फीट की रंगोली बनाई थी। आर्टिस्ट ने अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए यह रंगोली बनाई थी। शर्मा ने कहा कि 71 वें बर्थडे पर उनके लिए अगर कुछ अलग करना है तो उन्होंने यहां सोचा कि 7100 स्क्वायर फीट की रंगोली उनके लिए एक अलग डेडीकेशन होगा। बीते साल मोदी जी को उनके मां द्वारा मिठाई खिलाने कि तस्वीर बहुत वायरल हुई थी। इसलिए इस बर्थडे पर उनका यह चित्र प्रत्येक शख्स के जहन में बैठा हुआ है। इस रंगोली को 36 घंटों की मेहनत के पश्चात् बनाया गया है।

विश्वकर्मा जयंती के मौके पर सीएम योगी ने 21 हजार लाभार्थियों को बांटे टूल किट

केरल के मुख्यमंत्री शनिवार को कोच्चि में डिजिटल हब का करेंगे उद्घाटन

अगले 24 घंटों में उत्तराखंड के इन क्षेत्रों में होगी बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -