तमिलनाडु में सामाजिक सभा के मानदंडों में ढील
तमिलनाडु में सामाजिक सभा के मानदंडों में ढील
Share:

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने सामाजिक समारोहों के लिए मौजूदा एसओपी को और शिथिल कर दिया था, जो 19 दिसंबर से लागू होगा। सरकार ने लॉकडाउन मानदंडों को और शिथिल करने के उद्देश्य से घोषणा की थी कि सामाजिक समारोहों के लिए प्रचलित मानक संचालन प्रक्रियाओं में और ढील दी जाएगी। तमिलनाडु के सीएम एडापीडी पलानीस्वामी ने अपना ऑफिशियल ट्विटर हैंडल लिया और इस घोषणा को शेयर किया।

ट्विटर की घोषणा के अनुसार, धार्मिक मंडलियों, सामाजिक, राजनीतिक बैठकों, मनोरंजन और सांस्कृतिक कार्यक्रमों, संगोष्ठियों, अन्य सम्मेलनों, जुलूसों आदि को अब 50लोगों की क्षमता और जगह पर बुनियादी एसओपी के साथ अनुमति दी जाएगी। साथ ही, बैठक के आयोजकों को जिला कलेक्टर से पूर्व अनुमति मिलने की उम्मीद है और यदि बैठक ग्रेटर चेन्नई सीमा के भीतर आयोजित की जानी है, तो ग्रेटर चेन्नई के पुलिस आयुक्त से अनुमति अनिवार्य है। यह आदेश 19 दिसंबर, 2020 से लागू होंगे।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने आगे जनता से एसओपी का पालन करने और सीओवीवाईड-19 के प्रसार को रोकने का अनुरोध किया। तमिलनाडु ने तीन दिन पहले 8 लाख कोविड-19 मार्क को पार कर लिया है, उसने नए अलग-थलग पड़े क्लस्टर को देखा है, भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान मद्रास एक चिंताजनक बात है, अगर एसओपी मंगाई जाती है। स्वास्थ्य सचिव व मुख्यमंत्री व अन्य सभी संबंधित लोगों व संगठन को एसडीओपी का कड़ाई से पालन करने को कहा है।

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, दो आतंकी ढेर, एक गिरफ्तार

बिहार के तेजाब कांड में शाहबुद्दीन को जेल पहुँचाने वाले चन्दा बाबू का निधन

क्या नए साल में कांग्रेस को मिलेगा नया अध्यक्ष ? 5 राज्यों में होने वाले हैं विधानसभा चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -